KaimurBiharPolitics

‘महंगाई पहले डायन थी, अब बीजेपी की महबूबा और भौजाई हो गई’, तेजस्वी का पीएम मोदी पर तंज

Google news

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमायी हुई है. पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महंगाई डायन लगती थी, अब महबूबा और भौजाई लगने लगी है. उन्हें सिर्फ मंदिर और मस्जिद दिखाई दे रहा है. महंगाई तो नजर आ ही नहीं रही है।

म से मटन दिखता है लेकिन म से मंहगाई नहीं: लालू के लाल तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा कि जब तेल 60 रुपया लीटर, सिलेंडर 500 रुपए था, तब प्रधानमंत्री मोदी को पहले “महंगाई डायन लगती थी. अब महंगाई महबूबा और भौजाई हो गई है. भाजपा वाले आते हैं तो म से मुसलमान म से मटन करते हैं, लेकिन म से महंगाई उन्हें नजर नहीं आती. किसी प्रधानमंत्री को म-म करना शोभा देता है. म से मछली, म से मंदिर, म से मस्जिद यह सब इन्हें दिखता है.”

पीएम मंदिर, मस्जिद, मटन, मछली और मुजरे की बात करते हैं: तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी का भाषण अब किसी को नहीं सुनना चाहिए. वह मंदिर, मस्जिद, मटन, मछली और मुजरे की बात करते हैं. उनका यही मुद्दा है. वह बिहार आकर लालू जी को, तेजस्वी को, राहुल जी को गाली देते हैं. प्रधानमंत्री पद का उन्हें गरिमा रखना था।

40 सांसद रहने के बाद नहीं हुआ विकास: उन्होंने कहा कि बिहार में 40 में से 39 सांसद होने के बावजूद भी इन्होंने बिहार का विकास नहीं किया है. सारा विकास का काम ये लोग गुजरात में करते हैं. हम बिहारी लोग गुजरातियों से नहीं डरते हैं. बिहार की जनता भी इस बढ़ते महंगाई को देखते हुए नींद से जाग चुकी है. इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा को दिखा देगी कि बिहार में भाजपा का चलती चलने वाला नहीं है. इसे उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

मनोज राम को जिताने का अपील की: दरअसल, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज राम के लिए कैमूर के चैनपुर विधानसभा अंतर्गत हाटा में जनसभा की. जनसभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन प्रत्याशी मनोज राम को लोगों से भारी बहुमत से जिताने की अपील की. इस मौके पर पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव व मुकेश साहनी साथ में मौजूद थे. जनसभा में उन्होंने पीएम मोदी को महंगाई के मुद्दे पर घेरा।

मनोज राम और शिवेश राम में टक्कर: सासाराम लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज राम और एनडीए प्रत्याशी शिवेश राम के बीच महामुकाबला देखने को मिल रहा है. जहां गठबन्धन और एनडीए के दिग्गज नेता आकार क्षेत्र से अपने अपने प्रत्याशी को जीताने के लिए वोट देने का लोगों से अपील कर रहे हैं. यहां 1 जून को सातवें और आखिरी चरण का मतदान होना है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण