BiharPolitics

महागठबंधन सरकार में जारी टेंडर रद्द किए जाने पर भड़के पूर्व PHED मंत्री ललित यादव

Google news

बिहार की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नीत पिछली महागठबंधन सरकार के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में सुरक्षित पेयजल की आपूर्ति के सिलसिले में दिए गए 826 करोड़ रुपए के अनुबंधों को रद्द कर दिया है। वहीं, महागठबंधन की सरकार में जारी 826 करोड़ के 350 टेंडर रद्द​ किए जाने पर पूर्व PHED मंत्री ललित यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

“जब से नल जल योजना चल रही है, तब से वह जांच करवाएं”

ललित यादव ने कहा कि हमारी कोई भूमिका नहीं है। अधिकारियों ने ही टेंडर किया था। टेंडर में कोई गड़बड़ी नहीं थी। उन्होंने बिहार सरकार के PHED मंत्री नीरज बबलू को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो पूरे मामले की जांच कराएं। राज्य में भी एजेंसी है और केंद्र में भी एजेंसी है।

जब से नल जल योजना चल रही है, तब से वह जांच करवाएं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में ही नल जल योजना का टेंडर हुआ है। महागठबंधन की सरकार में 5 लाख का भी टेंडर नहीं हुआ।

बता दें कि राज्य सरकार का लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचईडी) ने ठेकेदारों की चयन प्रक्रिया में अनियमितताओं का हवाला देते हुए 826 करोड़ रुपये के 350 अनुबंध रद्द कर दिए हैं।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण