MadhubaniBihar

महादलित छात्रा की रेप के बाद हत्या, मर्डर के बाद शव को दफनाया; DJ संचालक पर आरोप

Google news

मधुबनी में बदमाशों ने पहले महादलित छात्रा के साथ रेप किया और बाद में उसके शव को जमीन में दफन कर दिया। वारदात को गांव ही युवक ने अंजाम दिया है। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना रहिका थाना क्षेत्र के सप्ता पार्वती टोला की है।

मृतक छात्रा की पहचान पार्वती टोला निवासी कमल राम और रेला देवी की 18 वर्षीय बेटी उषा कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि गांव का ही रहने वाला कमलेश यादव अक्सर उषा के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम देता था। युवती के परिजनों ने कई बार आरोपी को समझा था लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

बीते 14 जुलाई को आरोपी ने ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही लड़की को बीच रास्ते में घेर लिया और उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। किसी तरह से युवती वहां से अपनी इज्जत बचाकर भाग निकली। इस घटना के अगले दिन यानी 15 जुलाई की रात आरोपी ने युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला और भेज खुलने के डर से उसके शव को तालाब में फेंक कर फरार हो गया।

अगले दिन युवती का शव तालाब से मिलने के बाद आरोपी ने गांव के दबंगों के साथ मिलकर हत्या का राज खुलने के डर से युवती के शव को दफना दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जमीन खोदकर शव को बाहर निकाल लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।

बता दें कि आरोपी कमलेश यादव गांव में लाइट और साउंड भाड़े पर लगता है और इसकी आड़ में महिलाओं और कई लड़कियों का शारीरिक शोषण भी कर चुका है। इस बार कलेश यादव ने BA में पढ़ने वाली महादलित समुदाय की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसकी हत्या कर दी।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण