महाराजगंज की बदहाली के लिए सांसद सिग्रीवाल जिम्मेवार, बोले आकाश सिंह..यहां जैसी जर्जर सड़कें किसी लोकसभा क्षेत्र में नहीं

images 15 2

महाराजगंज की बदहाली के लिए मौजूदा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की निष्क्रियता जिम्मेवार है। यह बातें महाराजगंज के कांग्रेस प्रत्याशी आकाश प्रसाद सिंह ने वहां की जनता को संबोधित करते हुए कही। महाराजगंज लोकसभा के एकमा विधानसभा अंतर्गत लहलादपुर प्रखंड स्थित दौड़ नाथ उच्च विद्यालय, जनता बाजार में आयोजित विशाल सभा को संबोधित करते हुए इंडिया एलियांस की ओर से पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता मीरा कुमार ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता के साथ छलावा किया है।

उन्होंने कहा कि कमल का फूल मुरझा गया है। इसलिए इस बार तालाब का पानी बदल दीजिए और अपने हाथ को मजबूत कीजिए, यह देश हित में है। मीरा कुमार ने कहा कि महाराजगंज में भी 10 सालों से जनता ने भाजपा को वोट दिया लेकिन यहां विकास के कोई कार्य नहीं हुए। इसलिए आज यहां बदलाव की जरूरत है और मैं यहां आप सबों से अपील करने आई हूं कि इस बार आप सभी कांग्रेस के युवा नेता आकाश प्रसाद सिंह जो मेरे पुत्रवत हैं उन्हें भारी मतों से वोट देकर संसद में भेजने का काम करें और देश के भविष्य श्री राहुल गांधी जी के हाथों को मजबूत करें।

मीरा कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए वादों और दावों पर भी जोरदार हमला बोला उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि 15 लाख रुपए सभी भारतीयों के अकाउंट में जमा किए जाएंगे लेकिन किसी के अकाउंट में कुछ नहीं आया। कहा स्विस बैंक से पैसा लेंगे लेकिन इन्होंने एसबीआई से इलेक्टोरल बांड का बड़ा घोटाला खुद किया। हर साल 2 करोड़ नौकरियां की बात कही लेकिन आज देश में नौकरी समाप्त कर दिया गया है। मोदी सरकार ने सब कुछ अपने पूंजीपति मित्रों को बेच दिया है और अब उनकी नजर संविधान पर है, जिससे बचाने के लिए हम सबों को एक साथ आना होगा और अपने हाथों को मजबूत करते हुए इंडिया गठबंधन के सभी उम्मीदवारों को अधिक से अधिक मतों से जीत दिलाना होगा।

वही इस सभा को संबोधित करते हुए महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से इंडिया एलियांस समर्थित कांग्रेस उम्मीदवार आकाश प्रसाद सिंह ने मीरा कुमार से आशीर्वाद लिया और उनका आभार व्यक्त किया। इसके बाद उन्होंने सीधे-सीधे स्थानीय सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को निशाने पर लिया और कहा कि महाराजगंज की बदहाली के लिए अगर कोई जिम्मेवार है तो वह यहां के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल हैं जिन्होंने वोट लेकर भी जनता के प्रति अपनी निष्क्रियता का इजहार किया। नतीजा यह है कि महाराजगंज में विकास नाम की कोई चीज नहीं है। 400 से अधिक गांव में मैं जनसंपर्क कर चुका हूं लेकिन वहां सड़क तक नहीं बनी। उन्होंने कहा कि इंडिया का साइन मोदी जी के मित्रों के डाइनिंग टेबल पर दिखता होगा लेकिन आज भी महाराजगंज की जनता विकास से कोसों दूर है इसलिए आज जरूरत है राहुल गांधी जी की बातों पर भरोसा करते हुए कांग्रेस के हाथ को मजबूत किया जाए।

आकाश प्रसाद सिंह ने अग्नि वीर योजना और बिजली जैसे मुद्दों पर भी विस्तार से बातचीत की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी को 70 वर्ष के उम्र में भी देश का बागडोर चाहिए लेकिन वह देश के युवाओं को महत्व 4 साल में रिटायर कर देना चाहते हैं। यह सरासर गलत है और कांग्रेस पार्टी इसके खिलाफ है। आप सभी कांग्रेस को वोट दीजिए हम भरोसा देते हैं कि राहुल गांधी जी फिर से सेवा में बहाली के पुरानी प्रक्रिया को लागू करेंगे और सेना के मनोबल को भी बढ़ाएंगे। ऐसी कई जनो उपयोगी योजना राहुल गांधी जी के पास है जिस देश के आम लोगों की जिंदगी के साथ-साथ देश का भी विकास होगा।

आपको बता दें कि इस विशाल रैली में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉक्टर अखिलेश प्रसाद सिंह ने भी संयुक्त रूप से लोगों को संबोधित किया और कांग्रेस के लिए वोट करने की अपील की। रैली की अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष किशन सिंह उर्फ सुभाष जी ने की। मंच संचालन प्रखंड अध्यक्ष श्री वकील यादव ने किया और स्वागत सत्कार कांग्रेस अध्यक्ष व राजद अध्यक्ष के साथ चंद्रमा मांझी ने किया। मौके पर मौजूद अन्य गणमान्य लोगों ने भी अपने विचार रखे और महागठबंधन को इस चुनाव में भारी मतों से जीत दिलाने का आह्वान किया।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts