महिलाओं ने लगाई सियाराम नाम की मेहंदी:गीत-संगीत और नृत्य से भक्तिमय हुआ माहौल

IMG 20240113 WA0207

22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. इसको लेकर भागलपुर में रहने वाली राम भक्तों में खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। आज श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा आमंत्रण अभियान समिति के द्वारा पाइन वीला में राम उत्सव कार्यक्रम महिलाओं ने मेहंदी की रस्म में अपने हाथों पर सियाराम और सीताराम लिखवाया.इस कार्यक्रम का आयोजन विशाल स्वर्णिका ज्वेलर्स के द्वारा किया गया।

समाजसेवी आरती यादव ने कहा की 22 जनवरी इस सदी की सबसे बड़ी दिवाली होगी. यह दिन हमारी पीढ़ी के लिए ऐतिहासिक होगा. इस उत्साह के दौरान कुछ यादगार पाल की शुरुआत हमने की है।

कार्यक्रम संयोजक स्वेता सिंह ने कहा की मेहंदी वैसे शुभ मानी जाती है. किसी भी शुभ कार्य की शुरुआत मेहंदी से होती है. इस मौके पर मेहंदी से भगवान श्री राम के नाम की झलक देखने को मिल रही है. उन्होंने कहा कि हम सब बहुत लकी हूं.

विशाल आनंद ने कहा की शहर के लोगों को बहुत इसमें आस्था है. जैसे शादी में सभी रस्में पूरी होती है उस तरह आज मेहंदी का कार्यक्रम रखा गया था. हम चाहते हैं कि भागलपुर में राम राज्य स्थापित हो।

इस अवसर पर प्रीति शेखर,वीणा यादव,माला सिंह,सुनीता गोस्वामी,लक्ष्मी कुशवाहा, कामेश्वरी पम्मी,अनामिका ठाकुर,संगीता सिन्हा, प्रीति पांडेय,रूबी दास,संगीता सिन्हा, लक्ष्मी साह,नीतू चौबे, रेखा साह,संगीता तिवारी,चांदनी देवी,खुशबु कुमारी, अनीता सुमन सहित महिला उपस्थित होकर सियाराम की मेहंदी लगाई

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts