National

महिला डॉक्टर की रहस्यमय मौत : सीएम ममता ने कहा, बंगाल सरकार सीबीआई जांच को तैयार

Google news

कोलकाता स्थित आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में एक महिला डॉक्टर की रहस्यमय मौत की सीबीआई जांच की मांग पर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी सरकार मामले की किसी भी एजेंसी से जांच कराने को तैयार है।

मीडिया से बात करते हुए सीएम बनर्जी ने कहा कि अगर अस्पताल के मेडिकल छात्र और हाउस स्टाफ मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग करते हैं, तो उनकी सरकार तैयार है।

मुख्यमंत्री ने कहा,“हमारे पास इस मामले में छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। मामले में गिरफ्तार व्यक्ति को फास्ट-ट्रैक कोर्ट में पेश किया जाएगा। हम दोषियों के लिए मृत्युदंड की मांग करेंगे। लेकिन अगर आंदोलनकारी छात्र पुलिस के अलावा किसी दूसरी एजेंसी से जांच चाहते हैं, तो हम इसके खिलाफ नहीं हैं। अगर सीबीआई जांच होती है, तो हमें कोई समस्या नहीं है।”

उन्होंने यह भी कहा कि इस बात की भी जांच की जाएगी कि क्या अस्पताल प्रशासन की ओर से ऐसी घटनाओं को रोकने में कोई चूक हुई है और सीसीटीवी कैमरे लगे होने के बावजूद अस्पताल परिसर में यह घटना कैसे हो गई। उन्होंने आंदोलनकारी डॉक्टरों से अपील की कि वे यह सुनिश्चित करें कि उनके आंदोलन के कारण अस्पताल आने वाले मरीजों को परेशानी न हो।

इससे पहले कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत कुमार गोयल ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर पीड़िता के परिवार के सदस्य पुलिस के अलावा किसी अन्य एजेंसी से मामले की जांच कराने पर जोर देते हैं, तो पुलिस को कोई आपत्ति नहीं होगी। पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण