माँ का श्राद्धकर्म कर लौट रहे NHAI के पूर्व अधिकारी सहित 17 लोग गंगा नदी में डूबे, 13 की बची जान, चार की तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

80c8acc4 1292 4e12 b67c 4da15190822d

नालंदा जिला के मालती गांव निवासी NHAI के पूर्व अधिकारी अवधेश प्रसाद समेत परिवार के 4 सदस्य के गंगा में डूबने की खबर मिलते ही गांव में मातम पसर गया। चारो ओर चीख पुकार से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि अवधेश प्रसाद अपनी माता के श्राद्धकर्म के बाद परिवार और रिश्तेदार के साथ उमानाथ घाट पर गंगा स्नान करने गए थे। गंगा स्नान के दौरान सभी लोग नाव से दूसरे किनारा आ रहे थे। इसी दौरान नाव बीच गंगा नदी में डूब गई। नाव पर बच्चे बड़े समेत 17 लोग सवार थे। नाव पर सवार सभी लोग डूबने लगे। वहां पर मौजूद स्थानीय नाविक ने कुछ लोगों को बचा लिया तो कुछ ने तैर कर जान बचाए। नाव पर सवार 13 लोगों की जान बच गयी।

वहीँ लापता लोगों की  खोजबीन के लिए एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर का सहारा लिया जा रहा है। हालाँकि जैसे ही घटना की जानकारी मालती गांव के ग्रामीणों को लगी तो पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। लापता चार लोगों में अवधेश प्रसाद 60 वर्ष, हरदेव प्रसाद 65 वर्ष , नीतीश कुमार 30 वर्ष एवं मंजू देवी 45 वर्ष शामिल हैं।

Recent Posts