मिस्टर एण्ड मिस फेस ऑफ भागलपुर सीज़न 5 के मॉडल जल्द दिखेंगे बड़े पर्दे पर

20240109 072953

भागलपुर जिले में मिस्टर एण्ड मिस फेस ऑफ भागलपुर सीज़न फाइव का ऑडिशन सफलतापूर्वक समाप्त हुआ। यह कार्यक्रम रुद्रांश सीने क्राफ्ट्स क्राफ्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा आयोजित किया गया, इस ओर्डिशन में भागलपुर के अलावे बिहार के कई जिलों से युवा युवातियों ने सैकड़ो की संख्या में हिस्सा लिया, इसमें निर्णायक की भूमिका में रवि सुधा चौधरी केशव राधे काजल राय और रेयान सिंघानिया मौजूद थे ,इस इवेंट का मुख्य उद्देश्य है बिहार के युवा युवती मॉडलिंग की क्षेत्र में अपना नाम रोशन करें अपने देश का नाम रोशन करें और कई फीचर फिल्म और वेब सीरीज में अपने अभिनय का परचम लहराए।

गौरतलब हो कि इस एमआर एंड मिस फेस का भागलपुर सीजन फाइव के ऑडिशन में कई फिल्म निर्देशक मॉडलिंग क्षेत्र के अनुभवी निर्णायक मंडली कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे, वही बाहर से आए फिल्म निर्माता निर्देशक ने कहा हमलोगों को अच्छे अभिनेता और अभिनेत्री की तलाश है जो भागलपुर में दिखा और उन्होंने कहा कि भागलपुर एवं भागलपुर के कई जिलों से आए प्रतिभागियों में काफी हुनर है उसे सिर्फ तरासते की जरूरत है।

वही कार्यक्रम के आयोजक शाहिद स्मिथ सागर सिंह ने बाहर से आए कलाकारों और निर्णायक मंडली का भरपूर स्वागत किया। वही आयोजक ने बताया कि इस कार्यक्रम का ग्रांड फिनाले अप्रैल महीने में आयोजित की जाएगी।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts