MungerBihar

मुंगेर में टल गया बड़ा हादसा, जमालपुर-क्यूल रेलखंड पर हल्की बारिश से धंस गयी रेल की पटरी, करीब एक घंटे तक बंद रहा रेल परिचालन

Google news

मुंगेर में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया है। जमालपुर-क्यूल रेलखंड पर हल्की सी बारिश में महरना गांव के पास रेल पटरी धंस गई है। जिससे काफी देर तक रेल परिचालन बाधित रहा। दरअसल वहां पर अंडर पास का काम चल रहा था। जिससे बारिश के कारण वहां से मिट्टी सरस गया और वहां पर रेल का पटरी धंस गया है।

हालांकि सूचना मिलते ही बचाव दल और रेल अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं और रेल की पटरी की मरम्मती का कार्य युद्ध स्तर पर शुरु कर दिया गया है। इस घटना के बाद कुछ देर के लिए रेल परिचालन प्रभावित हुआ था। पर अब धीरे धीरे करके ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि घटना के बाद जमालपुर से क्यूल की ओर जाने वाली डीएमयू पैसेंजर ट्रेन को रोक दिया गया था। फिर बाद में धीरे धीरे करके ट्रेन को पास कराया गया। उसके बाद भागलपुर- मुजफ्फरपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को भी पार कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लगभग एक घंटा रेल परिचालन पूरी तरह से बाधित रहा। बताया जाता है कि जमालपुर-क्यूल रेलखंड के बीच महरना गांव के पास अंडरपास पुल संख्या 20 के पास बारिश के कारण मिट्टी धंस गया है। मिट्टी धंसने के कारण लगभग एक घंटे अप और डाउन ट्रेन दोनो ओर कि ट्रेनें प्रभावित रही।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण