मुंगेर में हथियार का खरीदार बनकर तस्कर के पास पहुंची पुलिस, मौके से अपराधी को किया गिरफ्तार

IMG 1018

तू डाल डाल तो में पात पात के तर्ज पर मुंगेर पुलिस के द्वारा हथियार तस्करी के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला में कोतवाली पुलिस के द्वारा हथियार बेचने आए विक्रेता को एक मास्केट एक एक देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार हथियार तस्कर कुछ हथियार को बेचने का फिराक में थे। जिसके बाद पुलिस के द्वारा अपने एक शख्स को खरीदार बना उसे हथियाए तस्कर के साथ डील करने को भेजा। जब हथियार तस्कर और खरीदार के बीच दस हजार में डील हो गई और हथियार डिलेवरी का जगह मुंगेर बस स्टैंड के पास एक होटल में तय हुआ। जहां आज पुलिस का खरीदार जब वहां पहुंचा तो और वहां पहले से मौजूद तस्कर से हथियारों की डिलेवरी की बात होने लगी।

हालाँकि हथियार तस्कर को कुछ भनक मिली और वह वहां से भाग खड़ा हुआ। लेकिन वहां पहले से मौजूद पुलिस के जवानों ने उस खदेड़ कर पकड़ लिया। तलाशी के बाद उस तस्कर के पास दो हथियार जिसमे एक मास्केट और एक देशी कट्टा को बरामद किया। जिसे वह कमर में खोंसे हुआ था। उस तस्कर की पहचान मनोज कुमार पिता बैकुण्ठ महाराज, सा० – चंदनपुरा,थाना नयारामनगर, जिला – मुंगेर के रूप में हुआ। अब पुलिस उससे हथियारों को ले कर पुछताछ कर रही है।

Recent Posts