National

मुंबई में रोड शो करेगी चैंपियन टीम इंडिया, घर बैठे आप इस चैनल पर देख सकते हैं LIVE

Google news

17 साल बाद टी-20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतकर टीम इंडिया भारत लौट आई है. अपनी चैंपियन टीम का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ. अपने प्लेयर्स के जश्न में शामिल होने के लिए फैंस का हुजूम उमड़ आया.

29 जून को बारबाडोस में टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की टॉफी जीतने वाली भारतीय टीम अपने देश लौट चुकी है. दिल्ली एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का धूमधाम से स्वागत हुआ. अब रोहित एंड कंपनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मुंबई के लिए रवाना होंगे. पहले ही इस बात का ऐलान हो चुका है कि चैंपियन टीम इंडिया मुंबई में शाम 5 बजे से विक्ट्री मार्च करेगी. ऐसे में अगर आप भारतीय टीम के इस सेलिब्रेशन को देखना चाहते हैं, तो आइए आपको बताते हैं कि लाइव कहां देख सकते हैं…

 

कहां देख सकते हैं लाइव?

17 साल बाद टी-20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतकर टीम इंडिया भारत लौट आई है. अपनी चैंपियन टीम का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ. अपने प्लेयर्स के जश्न में शामिल होने के लिए फैंस का हुजूम उमड़ आया. हालांकि, कड़ी सुरक्षा के साथ भारतीय टीम होटल पहुंची. पीएम से मुलाकात के बाद टीम मुंबई रवाना होगी. शाम को रोहित शर्मा एंड कंपनी वानखेड़े स्टेडियम में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके अलावा रोड शो का भी आयोजन किया गया है. हर क्रिकेट फैन के लिए ये संभव नहीं है कि वह दिल्ली या मुंबई जाकर टीम इंडिया को चियर कर सके, इसीलिए टीम इंडिया के पूरे सेलिब्रेशन को लाइव दिखाया जाएगा.

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क सुबह 9 बजे से स्टार्ट स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी सहित नेटवर्क चैनलों पर विक्ट्री परेड का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा. स्टार स्पोर्ट्स अपने यूट्यूब चैनल पर भी परेड का सीधा प्रसारण करेगा. इसके अलावा, फैंस बीसीसीआई टीवी पर भी लाइव देख सकते हैं.

बारबाडोस में फंसी रही टीम इंडिया 

29 जून को बारबाडोस में भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर खिताबी जीत दर्ज कर ली थी. 30 जून को रिजर्व डे के तौर पर रखा गया था. ऐसे में टीम इंडिया 1 जुलाई सोमवार को उड़ान भरने वाली थी. लेकिन, बारबाडोस के खराब मौसम और साइक्लोन के चलते वह वहीं फंस गई. 3 दिन तक फंसे रहने के बाद बीसीसीआई ने प्लान बी बनाया और टीम इंडिया को स्पेशल चार्टर फ्लाइट से घर लाने में सफल रही. भारत में मौजूद करोड़ों क्रिकेट फैंस अपनी टीम की घर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण