DarbhangaCrimeSupaul

मुकेश सहनी के पिता का घर में मिला क्षत विक्षत शव, मचा हड़कंप

Google news

इस वक्त बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता की हत्या कर दी गयी है. मिली जानकारी के अनुसार बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की घर में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. घर के अंदर क्षत विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह पूरा मामला बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल का है.

घटना को लेकर वीआईपी पार्टी के नेता देव ज्योति ने बताया कि अभी थोड़ी देर पहले हमलोगों को घटना की जानकारी मिली है. अभी हमारे पार्टी के नेता मुकेश सहनी मुंबई में हैं. वह थोड़ी देर में पटना पहुंच जाएंगे. देव ज्योति ने बताया कि हमारे नेता के पिता की हत्या क्यों हुई अभी हमलोगों को कुछ पता नहीं चल पा रहा है. हमलोगों जानकारी लेने की कोशिश कर रहे हैं. थोड़ी देर में हमारे नेता पटना पहुंचेंगे उसके बाद दरभंगा पहुंचेंगे.

हत्या की सूचना मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक जीतन सहनी के अलावा घर में 2 से 3 नौकर और ड्राइवर रहते थे. जीतन सहनी की धारदार हथियार से हत्या की गई है, जिसके चलते उनका शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ था.

वहीं घटना के बाद से पुलिस मुकेश सहनी के पिता के घर के पास पहुंच गयी है. पुलिस के तमाम अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं. मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या क्यों की गई इसको लेकर पुलिस समेत आसपास के लोग भी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण