BiharPatna

मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले में ADG का खुलासा, CCTV के आधार पर हिरासत में लिये गये दो लोग, पूछताछ जारी

Google news

दरभंगा में विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस हाई प्रोफाइल हत्या की घटना के बाद बिहार की सियासत गर्म हो गई है। इस हत्याकांड को लेकर एडीजी मुख्यालय जीतेंद्र सिंह गंगवार ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। बताया कि मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की देर रात में हत्या की गयी थी। वो 70 साल के बुजुर्ग थे। फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एफएसएल और डॉग स्कायर्ड की टीम भी जांच में जुटी है। जीतन सहनी के घर के बाहर से आलमारी और बाइक मिली है। जिसकी जांच की जा रही है। पटना से एसआईटी की टीम दरभंगा के लिए रवाना हो गयी है। उन्होंने दावा किया है कि बहुत जल्द अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। इस मामले जल्द ही उद्भेदन किया जाएगा।

इस दौरान जितेंद्र सिंह गैंगवार ने दो मोबाइल नंबर के साथ टोल फ्री नंबर भी जारी किया है। जिस पर इस केस से जुड़ा कोई भी मैसेज फोन कर दिया जा सकता है। सीसीटी कैमरे के माध्यम से दो लोगों को डिटेन किया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। वही राज्य में बढ़ती अपराध की घटनाओं को लेकर हो रही सियासत के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी के पिता के निधन पर शोक जताया है। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने डीजीपी आर.एस भट्टी को फोन लगाकर तुरंत एक्शन लेने को कहा है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के असामयिक निधन पर गहरा दुख जताया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी पूरी संवेदना जताई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जीतन सहनी की हत्या अत्यंत दुखद घटना है। मुख्यमंत्री ने डीजीपी आरएस भट्टी को फोन कर दोषियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने को कहा है। सीएम ने पूर्व मंत्री और वीआईपी चीफ मुकेश सहनी से भी फोन पर बातचीत की है और उन्हें सांत्वना दी है।
बता दें कि वीआईपी चीफ और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। जीतन सहनी की हत्या बड़े ही विभत्स तरीके से की गई है। ऐसे में आपसी रंजिश के कारण हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। इस हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण