मुकेश सहनी ने पीएम मोदी को ललकारा,कहा- तानाशाह के खिलाफ लड़नी होगी लड़ाई

IMG 1655

जमुई से चुनाव प्रचार कर पटना लौटे वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा निश्चित तौर से देश में माहौल बदल रहा है और खासकर मोदी का जो टारगेट है400पार,200पर भी नहीं हो पाएगा । शाइनिंग इंडिया भी अटल वाजपेई के समय में था आज देश में कोई मोदी को करने के लिए तैयार नहीं है । गरीब के लिए प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं किया वह सिर्फ अंबानी अडानी के नेता सारी सरकारी संपत्ति को बेच दिया । आज के समय में मोदी के सामने कुछ भी बोलिए तो वह जेल में होगा । इस समय में अगर हमलड़ाई लड़ रहे हैं तो इतिहास में हमारा नाम दर्ज होगा कि ऐसी तानाशाह के खिलाफ हमलोग लड़ाई लड़ रहे हैं। जनता मालिक है देश में परिणाम हमलोग देंगे ।मोदी के सामने हमलोग लड़ाई लड़ रहे हैं ।यह हमारी सबसे बड़ी जीत है ।

प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर मुकेश साहनी ने कहा कि स्वागत है, लेकिन प्रधानमंत्री वाला काम तो करें प्रधानमंत्री। किसी की मांग नहीं सुन रहे हैं । उनको जो मन आता है वह करते हैं । हमलोग संघर्ष कर रहे हैं और लड़ाई लड़ते रहेंगे ।उम्मीदवारों के ऐलान को लेकर कहा बहुत जल्द ऐलान कर देंगे ।

लालू प्रसाद यादव के खिलाफ निकाले गए वारंट को सहनी ने फर्जी बताते हुए कहा कि जिस समय का यह मामला है उस वक्त लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री थे । उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं । बेवजह लालू प्रसाद यादव को बदनाम किया जा रहा है । भाजपा सिर्फ मुद्दे को भड़काने का प्रयास करती है।