मुजफ्फरपुर : आशुतोष शाही के भाई की चाकू गोद हत्या

20240511 070215

पिछले साल 21 जुलाई को गोलियों से भूने गए प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही के चचेरे भाई अभिषेक कुमार उर्फ सन्नी शाही की आपसी विवाद में चाकू गोद कर शुक्रवार की रात हत्या कर दी गई। मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना के चैनपुर फतेहपुर गांव में शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे चाकूबाजी में औराई थाना के शाही मीनापुर गांव निवासी युवक सन्नी कुमार की हत्या कर दी गई है। सन्नी मृत प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही का चचेरा भाई था। उसके शरीर पर आधा दर्जन जगहों पर चाकू से गोदे जाने का गहरा जख्म है। वह सड़क पर बाइक से गिरकर छटपटा रहा था। राहगीरों ने उसे बैरिया स्थित मां जानकी अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान रात में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घटना को लेकर जमकर हंगामा किया।

बताया गया कि सन्नी फिलहाल काजी मोहम्मदपुर थाना इलाके के कलमबाग चौक के निकट एक अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में रह रहा था। उसके पट्टीदारी के करीबी ने बताया कि सन्नी शाम में चैनपुर फतेहपुर में किसी से मिलने पहुंचा था। उसे कॉल करके बुलाया गया था। उसी गांव में विवाद होने के बाद उसे चाकू से गोदा गया। वह जख्मी होने के बाद बाइक से भागा, लेकिन अत्यधिक खून बह जाने के कारण सड़क पर गिर गया। मौके पर ही उसकी बाइक मिली है। उसके पास उसका मोबाइल भी था। पुलिस अब उसके मोबाइल से कॉल कर चैनपुर फतेहपुर में बुलवाने वाले की पहचान की कोशिश में जुटी है।

सन्नी आशुतोष शाही के समय से ही जमीन के धंधे में जुड़ा हुआ था। साथ ही अलग से भी प्रॉपर्टी डिलिंग का काम करता था। कांटी पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने मौके पर व कांटी थाना पहुंच कर मामले की जांच की।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts