मुजफ्फरपुर में पत्रकार की गला रेतकर हत्या

Shiv Shankar jha

बिहार के मुजफ्फरपुर में पत्रकार की हत्या हुई है. घटना देर रात की है, जब पत्रकार को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया गया. मनियारी थाना क्षेत्र के मारीपुर गांव में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. मृतक की पहचान शिवशंकर झा के रूप में हुई है. वह पत्रकारिता पेशे से जुड़े हुए थे. फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.बदमाशों ने पत्रकार का गला रेता:बताया जाता है कि मनियारी थाना क्षेत्र के मरीपुर गांव निवासी शिव शंकर झा अपने बाइक से घर जा रहे थे, तभी गांव के शिव मंदिर के पास अज्ञात अपराधियों ने बाइक रोककर उन पर हमला कर दिया. बदमाशों ने उनको चाकू से गोद दिया. फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

क्या बोले एसआई?

इस पूरे मामले पर एसआई जयशंकर राय ने बताया कि हमें सूचना मिली कि मारीपुर चौक पर एक युवक को चाकू मारा गया है. उसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे तो युवक बेसुध पड़ा हुआ था और उसकी सांस चल रही थी. उसके बाद तत्काल उसे एसकेएमसीएच लाया गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस घटना के कारणों के बारे में पता करने में जुटी हुई है और जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

“सूचना मिली थी कि मानिकपुर चौक पर किसी व्यक्ति को चाकू मारा गया है. घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि उसकी सांस चल रही थी. जल्दी से उसे मेडिकल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम शिवशंकर झा है. वह मीडिया में काम करता था.”-जयशंकर राय, एसआई, मनियारी थाना

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts