मुजफ्फरपुर में बैंक लूटने जा रहे अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़, दो लुटेरों को गोली लगी

1489e0c0 a9e6 470e 92a0 ad0ad87b0ed7

मुजफ्फरपुर में बैंक लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से गोलियां चलीं, जिसमें दो अपराधियों के घायल होने की खबर है. दोनों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये घटना मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के बनघारा के पास हुई है. वहां इंडियन बैंक की ब्रांच है. पुलिस के मुताबिक इंडियन बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी जमा हुए थे. इसी दौरान सिवाईपट्टी थाने की पुलिस वहां पहुंच गयी. अपराधियों ने पुलिस को देखते ही गोली चलाना शुरू कर दिया.

अपराधियों की ओर से गोली चलते देख पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की फायरिंग में दो अपराधियों को गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक सुंदरम और दीपू नाम के अपराधी को गोली लगी है.  दोनों के पैर में गोली लगी है. उनके दूसरे साथी वहां से फरार हो गये.

पुलिस ने गोली लगने से घायल दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. घायल अपराधियों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मुजफ्फरपुर के SSP राकेश कुमार और टाउन एसपी अवधेश दीक्षित SKMCH अस्पताल पहुंचे हैं. दोनों ने सिवाईपट्टी थाने की पुलिस से मामले की जानकारी ली है. हालांकि पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

Recent Posts