BiharPatna

मुजफ्फरपुर रवाना हुए CM नीतीश कुमार, कई योजनाओं का करेंगे निरीक्षण

Google news

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गए हैं। सीएम यहां कई योजनाओं का निरीक्षण करने वाले हैं। इस दौरान उनके साथ कई मंत्री और अधिकारी भी मौजूद हैं। दरअसल, विधानसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। सीएम खुद कई योजनाओं का निरीक्षण कर रहे हैं। पिछले दिनों ही सीएम नीतीश कई जिलों में जाकर कई नई योजनाओं की आधारशिला भी रख रहे हैं।

ऐसे में आज सीएम नीतीश गुरुवार को मुजफ्फरपुर में कई विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे। इसके साथ ही कई थानों के नए बिल्डिंग का निरीक्षण भी करेंगे। मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री कई प्रोजेक्ट की आधारशिला भी रखेंगे। साथ ही साथ हाजीपुर- मुजफ्फरपुर फोरलेन का निरीक्षण भी करेंगे। इस दौरान सीएम नीतीश के साथ कई मंत्री और अधिकारी मौजूद हैं।

वहीं, सीएम के मुजफ्फरपुर दौरे को लेकर जिला प्रशासन और मुजफ्फरपुर पुलिस सहित तमाम सुरक्षा एजेंसी अलर्ट मोड पर है। इसको लेकर  सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना अपने आवास से सड़क मार्ग से होते हुए मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुए हैं।

बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार सबसे पहले वह निर्माणधीन तुर्की थाने के भवन का निरीक्षण करेंगे। जिसके बाद मुजफ्फरपुर हाजीपुर फोरलेन के निर्माणधीन बाईपास NH 77 का निरीक्षण करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री के पूरे कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। चप्पे चप्पे पर पुलिस बल और मजिस्ट्रेट के साथ साथ तमाम सुरक्षा एजेंसियों की नियुक्ति की गई है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण