‘मुझे नहीं, नरेंद्र मोदी को बेड रेस्ट की जरुरत है’ खुले मंच से कुर्ता उठाकर बेल्ट दिखाने लगे तेजस्वी

images 1 2

आगामी 13 मई को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग होनी है। बिहार की जिन पांच सीटों पर वोटिंग होनी हैं, उसमें दरभंगा की सीट भी शामिल हैं। चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दरभंगा के सोनकी पहुंचे तेजस्वी यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला और भरी सभा में अपना कुर्ता उठाकर कमर का बेल्ट दिखाने लगे।

तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के उम्मीदवार ललित यादव के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करत हुए कहा कि ललित यादव के हाथ में लालू यादव ने लालटेन थमाया है। आपलोगी से अपील करने आए हैं कि एक एक वोट लालटेन पर बटन दबा कर के ललित यादव को भारी बहुमत से विजयी बनाएं। तेजस्वी ने कहा कि इस बार दरभंगा सीट जीतकर वह दरभंगा ने परिवर्तन लाने का काम करेंगे।

वहीं तेजस्वी ने कहा की कमर में परेशानी की वजह से डॉक्टर ने आराम करने को कहा है। मेरे कमर की हड्डी में चोट है। वही उन्होंने कमर पर लगाए बेल्ट को दिखाते हुए कहा कि हम अभी बेल्ट लगा के घूम रहे हैं। मैने डॉक्टर से कहा कि आप बोल रहे है, तीन हफ्ता आराम करने के लिए। इसमें तो चुनाव खत्म हो जाएगा। मैने डॉक्टर को कहा कि अभी तेजस्वी बेड रेस्ट नहीं लेगा। जब तक मोदी को हम हटा नही देते। तेजस्वी को बेड रेस्ट की जरूरत नहीं है। मोदी को बेड रेस्ट की जरूरत है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है। लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत सुनिश्चित करने को लेकर तेजस्वी यादव चुनावी मैदान में खूब पसीना बहा रहे हैं। एक दिन में वह कई चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। जिसका असर उनकी सेहत पर भी पड़ने लगा है। पिछले दिनों अररिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts