मुरेठा खुलवाया, इज्जत गई सो अलग, अगले चुनाव में इनके नाम पर अगर NDA बिहार में चुनाव लड़ी तो भाजपा को भी डूबा देंगे

IMG 20240719 WA0010

पटना: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर मधेपुरा में प्रेस वार्ता के दौरान नीतीश कुमार और सम्राट चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार की यही तारीफ है कि राजनीति के अपने अंतिम दौर में भी उन्होंने यह साबित कर दिया कि बिहार में जितने भी नेता हैं, ये उनके पीछे पलटने वाले लोग हैं। मैं तो कई महीनों से कह रहा हूं कि भाजपा को अगर दम है तो नीतीश कुमार को अपना मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करें। अगर भाजपा नीतीश कुमार के चेहरे पर चुनाव लड़ भी लेती है तो उन्हें इस बार सच्चाई पता चल जाएगी। नीतीश कुमार जैसे पलट-पलट कर सब को पलटूराम बना दिया ठीक वैसे ही खुद तो डूबेंगे ही भाजपा को भी डूबा देंगे। इसके बाद सम्राट चौधरी में दम नहीं बचेगा उठाने का। अभी तक तो सम्राट चौधरी का मुरेठा ही खुला है थोड़ा धर्य रखिए सब खुल जाएगा।

नीतीश कुमार को हमसे ज्यादा बिहार में बहुत लोग नहीं जानते हैं, जाते-जाते भाजपा और सम्राट को डूबा कर जाएंगे: प्रशांत किशोर

सम्राट चौधरी, नीतीश कुमार को नहीं जानते हैं। नीतीश कुमार को हमसे ज्यादा बिहार में बहुत लोग बिहार में नहीं जानते हैं। सम्राट चौधरी जैसे 10 आदमी को नीतीश कुमार डुबाने की क्षमता रखते हैं, आप देखिएगा जाते-जाते डूबा कर जाएंगे। सम्राट चौधरी का मुरेठा खुलवाया, इज्जत नीलाम करवाई और विश्वास-प्रतिष्ठा गई सो अलग। अब सम्राट नीतीश कुमार का जूनियर बन कर झोला लेकर घूम रहे हैं। जिस नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव ने पलटू चाचा कहा था उसी नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से अपने लिए कसीदा कसवाया की नीतीश कुमार ही सबसे अच्छे मुख्यमंत्री हैं। वो समय 15 महीने भाजपाईयों ने नीतीश कुमार को गाली दिया अब वही भाजपा के लोग नीतीश कुमार की तारीफ किए भी थकते नहीं है। यही नीतीश कुमार की राजनीतिक ताकत है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts