CrimeBiharKatihar

मुर्गी फार्म के तहखाना में मयखाना, पुलिस ने किया हैरान करने वाला खुलासा

Google news

कटिहार में पुलिस ने शराब से जुड़े तस्करों पर नकेल कसने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. भारी मात्रा में शराब भी पकड़े जा रहे हैं. लेकिन इस बार शराब के कारोबार से जुड़े तस्करों का नायाब तरीका का पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. दरअसल गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घोड़ा बारी में शराब की तस्करी हो रही है. जिसको लेकर डीएसपी अभिजीत कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई.

तस्कर और शराब खोजने के लिए चप्पा चप्पा छाना गया, लेकिन कुछ भी नहीं मिल रहा था. तब एक पुलिस की नजर मुर्गी फार्म के अंदर एक खटिया पर पड़ी. जिसके नीचे इट से घेरा बना हुआ था. जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो बड़ा सा तहखाना बना हुआ था. और उसके अंदर कई कार्टन शराब छिपाया गया था. पुलिस ने तहखाने से शराब बरामद किया. साथ ही कई लोगों को हिरासत में लिया. इस उपलब्धि के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी अभिजीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई किया की. तहखाने से 70 कार्टन शराब बरामद किया गया. साथ ही 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण