Darbhanga

मुहर्रम जुलूस में लहराया झंडा, जांच में जुटी पुलिस

Google news

दरभंगा: यूपी के औराई के बाद दरभंगा में मोहर्रम के जुलूस में फिलिस्तीन का झंडा लहराने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो के संदर्भ में कहा जा रहा है कि वीडियो मुहर्रम के पहले दिन मिट्टी लाने के रस्म के दौरान निकली गई जुलूस का है। वारयल वीडियो में युवक टीशर्ट पहनकर फिलिस्तीन का झंडा लेकर लहरा रहा है। वीडियो वारयल होने के बाद प्रशासन अलर्ट है, तथा टीम गठित कर जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को दरभंगा जिला मुहर्रम कमिटी के द्वारा मिट्टी लाने के लिए जुलूस निकाला गया था। उसी क्रम में क़िलाघाट स्थित जिला मोहर्रम कमिटी कार्यालय के सामने जुलूस में कुछ युवक इस्लामिक झंडा के साथ फिलीस्तीन का झंडा लहराने लगे। जब मामले का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और मोहर्रम कमिटी के सदस्यों से पूछताछ कर रही है।

दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने कहा कि मीडिया के माध्यम से वीडियो प्राप्त हुआ है। वीडियो की जांच का जिम्मा सदर एसडीपीओ अमित कुमार को दिया गया है। वही उन्होंने कहा कि वीडियो में जुलूस के दौरान विभिन्न प्रकार का झंडा दिख रहा है। जांच के बाद दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण