RohtasBihar

मृतका के परिजनों से मिलने रोहतास पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, 2 दिन पहले हुई थी 19 साल की लड़की की हत्या

Google news

रोहतास के इंद्रपुरी स्थित मिठोपुर में 2 दिन पहले नीतू कुमारी नामक एक छात्रा की हत्या कर दी गयी थी। घटना की सूचना मिलते ही पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा मृतका के परिजनों से मिलने पहुंच गये। इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा और पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में एनडीए की सरकार चल रही है। इस सरकार में कोई भी अपराधी क्राइम करके बच नहीं सकता।

उन्होंने बताया कि कमलेश कुशवाहा की 19 वर्षीय पुत्री नीतू कुमारी की हत्या की जानकारी जैसे ही उन्हें सूचना मिली, उन्होंने परिजनों से मिलने का कार्यक्रम बनाया। फिर पुलिस के वरीय अधिकारियों से बातचीत की। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सरकार का बचाव करते हुए कहा कि इस सरकार में कोई अपराध करके बच नहीं सकता है। जिस तरह से नबीनगर में श्रेया हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली गई। ठीक उसी तरह नीतू हत्याकांड का भी खुलासा जल्द होगा। इस पूरे मामले की जांच में पुलिस लगी हुई है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण