मेला देखने गए छात्र की बेरहमी से हत्या, बदमाशों ने चाकू से वार कर मौत के घाट उतारा

IMG 3822 jpeg

पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में स्कूल के पास से बोरा में बंद छात्र का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। मृतक छात्र गांव का मेला देखने के लिए गया था लेकिन वापस घर नहीं लौटा। छात्र के शरीर पर चाकू से वार के निशान मिले हैं, जिससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है।

दरअसल, घोड़ासहन थाना क्षेत्र के ललुआ निमोईया गांव स्थित राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय कन्या के समीप बोरा में बंद एक छात्र का शव बरामद हुआ है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। मृतक की पहचान निमोइया गांव का निवासी विकास कुमार के रूप में हुई  है।

बताया जा रहा है कि विकास गांव का मेला देखने गया था लेकिन घर नहीं लौटा और सुबह सुबह उसका शव बोरे में बंद मिला है। शव पर चाकू से वार के कई निशान थे। वही चाकू से गोद कर निर्मम तरीके से उसकी हत्या की गई है। विकास के शव मिलने पर उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

परिजनों ने बताया कि विकास एसबीआई का क्रेडिट कार्ड बनाने का काम करता था। पहले मोतिहारी रहकर पढ़ाई करता था और दो महीना पहले ही वह घर आया था। सिकरहना एसडीपीओ अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि घोड़ासहन के निमोईया में एक बोरे में विकास कुमार नामक युवक के शव मिला है। केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Post
Recent Posts