TOP NEWSDelhiPolitics

मैं तिहाड़ से बाहर आया, अब जल्द हमारे सीएम भी आएंगे, इंतजार कीजिए-बोले मनीष सिसोदिया

Google news
दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में जमानत मिल गई है। उन्होंने कहा कि मैं तो बाहर आ गया और अब जल्द ही सीएम केजरीवाल भी जेल से बाहर आ जाएंगे। जानें सिसोदिया ने और क्या कहा?

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ आप नेता मनीष सिसोदिया की जेल से रिहाई हो गई है और वह आम आदमी पार्टी के कामों में सक्रिय हो गए हैं। सिसोदिया ने कहा कि, “…मुझे नहीं लगता कि किसी में कोई हताशा थी, बल्कि गुस्सा और दृढ़ संकल्प था। संकट के इस समय में कोई कहीं नहीं भटक रहा था, किसी में कोई टूट नहीं थी, कोई कहीं नहीं गया और यह बहुत बड़ी बात है।” बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री् मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से कुछ दिनों पहले ही जमानत मिली है और वह जमानत पर बाहर हैं।

सिसोदिया ने जनता को धन्यवाद कहा

मुझे लगता है कि आम आदमी पार्टी की सरकार एक ऐसी सरकार है जो संकट के सबसे महत्वपूर्ण समय में भी दिल्ली के लोगों के लिए सबसे अधिक काम कर रही है…देश में ऐसी कोई सरकार नहीं है। आम आदमी पार्टी का नेतृत्व अपने सबसे महत्वपूर्ण दौर से गुजरा है, अब यह धीरे-धीरे सामने आ रहा है। अरविंद केजरीवाल भी जल्द ही सामने आएंगे, लेकिन इस सबसे महत्वपूर्ण दौर में पार्टी के कार्यकर्ता, पार्टी के नेता, देश की जनता शामिल है। दिल्ली के लोगों ने जबरदस्त एकता दिखाई है और यही एकता हमारी ताकत है…”

सिसोदिया ने कहा-कोर्ट पर है पूरा भरोसा

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और वरिष्ठ आप नेता मनीष सिसौदिया का कहना है, ”हमें सुप्रीम कोर्ट से पूरी उम्मीद है. मुझे भी सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिला है…सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि मुझे सीबीआई के सामने पेश होना होगा और ईडी कार्यालय हर सोमवार और गुरुवार को सुबह 10 से 11 बजे के बीच। आज सुबह मैं पहले सीबीआई कार्यालय और फिर ईडी कार्यालय गया और दोनों के आईओ से मुलाकात की।”

मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आते ही फुल एक्शन मोड में दिख रहे हैं और वे दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण