Motihari

मोतिहारी : महिला सिपाही ने डीएसपी पर लगाए गंभीर आरोप

Google news

मोतिहारी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पुलिस लाइन में रह रही एक महिला सिपाही ने लाइन डीएसपी पर बड़ा आरोप लगाया है। महिला सिपाही ने कहा कि लाइन डीएसपी और अन्य अधिकारियों ने उसकी पिटाई बस इस बात पर कर दी कि उसने उनसे अपने रुके हुए वेतन को शुरू करने की बात कही थी। पिटाई में वह घायल हो गई जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। उसके सर और आंखों पर जख्म के निशान हैं।

महिला सिपाही ने अपनी पहचान 2008 बैच की सिपाही पूनम कुमारी के रूप में बताया और कहा कि वह कल्याणपुर थाना में थी तब उसे ड्यूटी ठीक से नहीं करने के आरोप में ससपेंड कर दिया गया था। तब से उसका वेतन भी बंद है। कल उसे पुलिस लाइन में बुलाया गया जहां उसके वेतन से संबंधित बातचीत हुई और इसी बीच अधिकारियों ने उसकी पिटाई कर दी। महिला सिपाही ने कहा कि मारपीट की घटना पुलिस लाइन में लगे सीसीटीवी में भी कैद हुआ है उसकी जांच की जा सकती है। उसने आरोप लगाया कि लाइन डीएसपी के कार्यालय में मौजूद सभी लोगों ने उसके साथ मारपीट की।

महिला सिपाही ने अपने अधिकारियों पर कुछ संगीन आरोप भी लगाए और कहा कि उनकी साजिश मेरी जान मारने की थी। मामले में मोतिहारी सदर एएसपी शिखर चौधरी ने कहा कि महिला सिपाही के द्वारा पुलिस अधिकारी पर पिटाई का आरोप सरासर गलत है। मामले की जांच महिला डीएसपी कर रही हैं। नगर थाना में एक सनहा दर्ज किया गया है। इनके खिलाफ अनुशासनहीनता और ड्यूटी से अनुपस्थित रहने की शिकायत रहती थी जिसकी वजह से उनका वेतन रोका गया था। हम लोग सीसीटीव की भी जांच कर रहे हैं। इनके मानसिक स्थिति को लेकर भी बात सामने आई आई जिसकी जांच की अनुशंसा की गई है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण