मोमोज वाले से मांगी लाल चटनी.. तो चाकू से चेहरे पर कर दिया जानलेवा हमला

IMG 8190 jpeg

मोमोज बनाने वाला विकास, संदीप के ज्यादा चटनी मांगने से चिढ़ गया और उसे इसके लिए मना करने लगा। मगर जब संदीप नहीं माना, तो दोनों के बीच कड़ी बहस शुरू हो गई।देखते ही देखते मौके पर माहौल गर्म होने लगा।

ये कुछ अल्फाज एक शख्स को इतने मुश्किल में डाल देंगे, ये कभी किसी ने सोचा भी न था. दरअसल मामला दिल्ली के शाहदरा का है, जहां विश्वास नगर इलाके में 34 साल का संदीप एक दुकान पर मोमोज खाने पहुंचा था. इस दौरान जीभ चटकाते हुए, संदीप ने मोमोज वाले से थोड़ी और चटनी की मांग की, जिससे दुकान वाला संदीप पर बिगड़ गया. दोनों के बीच चटनी को लेकर जबरदस्त बहस होने लगी और फिर कुछ ऐसा हुआ, जिसे सुन कर हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल मोमोज बनाने वाला विकास, संदीप के ज्यादा चटनी मांगने से चिढ़ गया और उसे इसके लिए मना करने लगा. मगर जब संदीप नहीं माना, तो दोनों के बीच कड़ी बहस शुरू हो गई. देखते ही देखते मौके पर माहौल गर्म होने लगा. इससे पहले की संदीप कुछ समझ पाता, मोमोज विक्रेता विकास ने कथित तौर पर चाकू निकाला और संदीप के चेहरे पर दे मारा।

इस वारदात के फौरान बाद, संदीप की चीख सुनकर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई. अवसर देखते हुए आरोपी विकास वहां से नौ दो ग्यारह हो गया. इसके बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, साथ ही संदीप को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामले में पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक, मामले में पीड़ित संदीप की मोबाइल चार्जर की दुकान है. चाकू से हमले में उसके चेहरे पर दो गंभीर घाव आए हैं. फिलहाल इलाज के बाद वो खतरे से बाहर है. वहीं पुलिस ने भी मामले में हत्या के प्रयास के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है, साथ ही लगातार विकास की तलाश जारी है. शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को आरोपी के साथ अन्य लोगों की मौजूदगी की भी इत्तला हासिल हुई है, जिसके बाद पुलिस अन्य लोगों का भी पता लगा रही है।

 

Recent Posts