National

मोहाली में ठंड से टीम इंडिया की हालत खराब, शुभमन, रिंकू और अक्षर परेशान

Published by
Share

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में अक्षर पटेल के अलावा शुभमन गिल और रिंकू सिंह जैसे खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहाली में कितनी ठंड है उसके बारे में बता रहे हैं।

भारत और अफगानिस्तान के बीच आज मोहाली में 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला टी20 खेला जाएगा. लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहाली में ठंड में ठिठुरते नजर आ रहे हैं. दरअसल बीसीसीआई ने अपने आफिसियल एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों की हालत ठंड से खराब है. इस वीडियो में अक्षर पटेल के अलावा शुभमन गिल और रिंकू सिंह और अर्शदीप सिंह जैसे खिलाड़ी मोहाली की ठंड के बारे में बातें कर रहे हैं।

‘अरे काफी गर्मी है, इतनी कि टी-शर्ट में घूम रहा हूं…’

इस वीडियो की शुरुआत में अक्षर पटेल कहते हैं कि अरे भाउ, देखना कितना डिग्री है? फिर उनके पास का एक शख्स फोन देखता है और कहा कहता है कि 12 डिग्री है. फिर अक्षर पटेल जवाब देते हैं कि अरे 12… लग तो 6 डिग्री रहा है. वहीं, इसके बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह कहते हैं कि अरे काफी गर्मी है, इतनी कि टी-शर्ट में घूम रहा हूं, अगर थोड़ी ठंड होती तो अच्छा लगता. फिर शुभमन गिल कहते हैं कि बहुत ठंड है, मुझे लग रहा है कि शायद 7 डिग्री के आसपास. रिंकू सिंह कह रहे हैं कि अरे बहुत ठंड है, मैं तो डोमेस्टिक का मैच खेलकर केरला से आया हूं वहां गर्मी थी, लेकिन यहां काफी ठंड है. तिलक वर्मा कह रहे हैं कि हल्का-हल्का ठंड है, लेकिन हमलोग तैयार होकर आए हैं।

भारत बनाम अफगानिस्तान (IND vs AFG ) पहला टी20 वेदर रिपोर्ट

भारत और अफगानिस्तान पहले टी20 मैच के दौरान शाम में अच्छी खासी ठंड रहेगी. हालांकि 11 जनवरी को मोहाली का मौसम बिल्कुल साफ रहेगा. दिन का अधिकतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रहेगा जबकि न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. इस मुकाबले में बारिश की कोई संभावना नही है. ऐसे में फैंस इस मैच का पूरा मजा उठा सकेंगे, लेकिन ओस का प्रभाव बहुत ज्यादा रहेगा. ऐसे में टॉस बहुत महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा।

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More