युवक का शव मिलने से सनसनी, तीन दिन से कमरे में पड़ी थी डेड बॉडी; मौत की वजह तलाश रही पुलिस

crime 1 e1661589809633

मुजफ्फरपुर में एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिलने के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई है। शव पिछले तीन दिनों से कमरे में बंद था। कमरे से बदबू आने के बाद शक हुआ तो पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर युवक का शव पड़ा हुआ था। घटना सकरा थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बघनगरी गांव की है।

मृतक की पहचान 45 वर्षीय दिलीप कुमार के रुप में हुई हैं, जो पेशे से शिक्षक था और गांव में बच्चों को कोचिंग पढ़ाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि दिलीप के परिवार के लोग दिल्ली रहते हैं और वह अकेले ही गांव में रहता था। परिजनों ने बताया कि दिलीप उनसे बातचीत नहीं करता था। सोमवार की शाम एक व्यक्ति उन्हें खोजने आए थे तो दरवाजा अंदर से ही बंद था। कई बार दरवाजा खटखटाने के बावजूद दिलीप ने दरवाजा नहीं खोले, तो लोगों को शक हुआ।

दरवाजा तोड़ने पर पाया गया कि दिलीप का शव चौकी के नीचे पड़ा हुआ था और उसका मुंह काला हो गया था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है। युवक की हत्या की गई या उसने खुद अपनी जान दे दी है, फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Recent Posts