युवती ने फोन ठीक करने को दिया, तस्वीरें वायरल करने की मिली धमकी

mobile phone jpg

एक युवती मोबाइल फोन जक्कनपुर के दुकानदार से बनवाना महंगा पड़ा। दुकानदार ने युवती के मोबाइल से उसकी निजी तस्वीर चुरा ली और अपने मोबाइल में सेव कर लिया। बाद में दुकानदार ने युवती को दोस्ती करने का प्रस्ताव दिया। इससे इनकार करने पर उसने पीड़िता की निजी तस्वीर वायरल करने की धमकी दे दी। युवती ने इस संबंध में जक्कनपुर थाने में शिकायत की है।

गांधी मैदान थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने अपना खराब मोबाइल फोन जक्कनपुर में एक मोबाइल दुकानदार को बनाने के लिए दिया था। इसी दौरान दुकानदार ने पीड़िता की निजी तस्वीर चुरा उसे अपने मोबाइल में सेव कर लिया। ठीक होने पर युवती मोबाइल लेकर घर चली गई।

इसके दो दिन बाद ही दुकानदार ने पीड़िता और उसके एक दोस्त के मोबाइल पर उसकी निजी तस्वीर भेज दी। युवती का आरोप है कि दुकानदार उससे दोस्ती करने की बात कह रहा था। इससे मना करने पर दुकानदार ने निजी तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

इस बारे में पीड़िता ने अपने परिजन व परिचितों को बताया। युवती के परिचित इस संबंध में पूछताछ के लिए जब दुकानदार के पास गए तो उनके साथ मारपीट भी की गई। पुलिस अधिकारी ने बताया मामले की जांच की जा रही है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts