NationalUttar Pradesh

यूपी में मनचलों की अब खैर नहीं, सीएम योगी ने लिया बड़ा फैसला, लड़कियां लेंगी चैन की सांस

Google news
यूपी में मनचलों की अब खैर नहीं होगी। इन पर नकेल कसने के लिए सीएम योगी ने बड़ा फैसला किया है। सीएम योगी ने एक बार फिर एंटी रोमियो स्क्वाड दलों को दोबारा सक्रिय करने के निर्देश दिए हैं।

यूपी में महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीएम योगी ने बड़ा फैसला किया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एंटी रोमियो स्क्वाड दलों को दोबारा सक्रिय करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को जिले के शीर्ष 10 अपराधियों की सूची पुलिस थानों में प्रदर्शित करने के भी निर्देश दिए।

अयोध्या के दो दिवसीय दौरे के बाद अंबेडकर नगर के अपने एक दिवसीय दौरे में मुख्यमंत्री ने जिले में विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा के लिए बैठक की। भयमुक्त वातावरण बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर देते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए।

जिला स्तर के अधिकारियों को जन सुनवाई और संवाद सुनिश्चित करने का निर्देश

उन्होंने जिला स्तर के अधिकारियों को जन सुनवाई और संवाद सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। बाद में यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा, ‘आगामी चुनाव भाजपा के विकास एजेंडे और विपक्ष के विनाशकारी प्रचार के बीच मुकाबला है।’राज्य में 10 विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं। अभी तक चुनाव कार्यक्रम घोषित नहीं किया गया है। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, आदित्यनाथ ने विपक्ष की जाति के आधार पर समाज को बांटने और झूठी अफवाहें फैलाने की रणनीति पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, ‘विपक्ष उपचुनावों के दौरान जनता को गुमराह करने के लिए सोशल मीडिया और अन्य मंचों का उपयोग कर सकता है।’

मुख्यमंत्री ने भाजपा पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वे सक्रियता से लोगों से जुड़ें और ‘विपक्ष के दुष्प्रचार’ को हर मंच से दूर करें। उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि लोगों के बीच जाएं और उनसे संवाद करें।

 

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण