यूवा कांग्रेस ने भागलपुर जिला मे किया ” यंग इंडिया के बोल सीजन – 4 ” का विमोचन

20240118 115548

भागलपुर जिला युवा कांग्रेस मे प्रदेश प्रवक्ता सह भागलपुर प्रमंडल के प्रभारी अमितेश पाण्डेय की उपस्थिति में प्रदेश युवा कांग्रेस के निर्देश पर जिला युवा कांग्रेस द्वारा एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। जिसमे ” यंग इंडिया के बोल सीजन – 4 ” प्रतियोगिता का विमोचन किया गया।

यंग इंडिया के बोल कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा शुरू किया गया भारतीय युवा कांग्रेस का एक महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट हैं जिसके तहत आम और सामान्य पृष्टभूमि के प्रतिभाशाली युवाओं को राजनीतिक मंच मुहैया कराया जाता हैं।

अमितेश पाण्डेय ने बताया की जिस दौर में भाजपा नागरिकों की अभिव्यक्ति का आक्रमण कर रही हैं। उस दौर में युवा कांग्रेस देश के युवाओं को बोलने का मंच प्रदान कर रही हैं। युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विशाल कुमार ने कहा कि आम और सामान्य परिवार के युवाओं को राजनीति से जोड़कर सहभागी लोकतंत्र को मजबूत बनाना इस कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य हैं।

पिछले तीन सीजन की अभूतपूर्व सफलता के बाद अब हम चौथा सीजन शुरू कर रहे हैं। युवा कांग्रेस के जिला प्रवक्ता विकाश सिंह ने कहा की आज देश महंगाई, बेरोजगारी, सार्वजनिक संपत्तियों की बिक्री, चीनी घुसपैठ, किसान समस्या, गिरती हुई अर्थव्यवस्था जैसे कई अन्य ज्वलंत मुद्दे हैं किंतु भाजपा सरकार इन असल मुद्दो से देश का ध्यान भ्रमित करने के लिए निरर्थक व उन्मादी मुद्दो को हवा देने का काम करती हैं।

ऐसे में इस प्रतियोगिता का सीजन – 4 भी देश के युवाओं की मुखर आवाज़ बनने का काम करेगा।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts