NationalDelhiTrending

येलो लाइन पर आई तकनीकी खराबी, लोक कल्याण मार्ग से उद्योग भवन के बीच एक घंटे बाधित रहीं सेवाएं

Google news

दिल्ली मेट्रो के कई यात्री गुरुवार सुबह येलो लाइन के दो स्टेशनों के बीच फंस गए. येलो लाइन पर तकनीकी खराबी के कारण यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा. लोक कल्याण मार्ग से उद्योग भवन के बीच ये तकनीकी खराबी सामने आई है. इसके कारण सेवाएं बाधित हो गई. ये रुकावट करीब सवा घंटे की थी. इसके कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. स्टेशनों पर भारी भीड़ देखने को मिली. लोग अपनी बारी का इंतजार करते दिखाई दिए. वहीं मेट्रो में मौजूद यात्रियों काफी देर तक गंतव्य का इंतजार करना पड़ा. इसके साथ इस रूट पर चल रही अन्य मेट्रो ट्रेनें भी लेट हो गईं।

येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली और गुरुग्राम के मिलेनियम सिटी सेंटर को जोड़ती है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने एक्स पर जानकारी दी और कहा कि अन्य लाइनों पर सेवाएं सामान्य है. ‘येलो लाइन पर लोक कल्याण मार्ग से उद्योग भवन तक तकनीकी समस्या की वजह से सेवाओं में देरी हुई है. अन्य सभी लाइनों पर सेवा सामान्य है।’

इस दौरान एक यूजर ने एक्स पर लिखा कि मालवीय नगर से उद्योग भवन के बीच पहले मेट्रो सुपर स्लो चली। 30 मिनट के रास्ते में 1 घंटे से ज्यादा का समय लगा। फिर विश्वविद्यालय में सीधी समयपुर बादली मेट्रो बदलकर गुरूग्राम मेट्रो हो गई। फिर समयपुर बादली मेट्रो के लिए विश्वविद्यालय में 20 मिनट तक इंतजार किया। आज बहुत समय बर्बाद हुआ।

एक अन्य यूजर ने एक्स पर लिखा। घर तक का सफर पहले ही 90 मिनट का हो चुका है। आज यह 3 घंटे का हो गया है, केवल अच्छी बात यह है कि मेट्रो या मेट्रो स्टेशन के अंदर ठंड नहीं लग रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण