राजद विधायक फतेह बहादुर के विवादित बयान पर बोले गोपाल मंडल- जिस पार्टी के लोग हैं, जिस जाति के वह लोग हैं, वह माफी मांगते है?

20231231 161135

भागलपुर : रोहतास के डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के विवादित बयान पर जदयू कोटे के विधायक गोपाल मंडल का बयान सामने आया है। भागलपुर में पत्रकारों को उन्होंने कहा कि सरस्वती माता कोई आज की माता नहीं है, सबकी माता है, अगर किसी ने बयान दिया है तो उनको समझदारी की कमी है। खोपड़ी ढीला हो गया है।

पत्रकारों ने जब विधायक गोपाल मंडल से पूछा कि महागठबंधन में राजद भी आपके साथ है और उन्होंने देवी सरस्वती को लेकर विवादित बयान दिया है तो उन्होंने कहा कि राजद के शीर्ष के नेतृत्व के तरफ से सजा उसे मिलेगा। उन्होंने आगे बताया कि जांच होगी, उसे पर कार्रवाई होगा।

वहीं उन्होंने कहा कि हम एक बार खुद सस्पेंड हुए थे, यह सब चलता है। राजद विधायक के ने जो विवादित बयान देवी सरस्वती को लेकर दिया है उन पर जब जेडीयू के विधायक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि माफी क्या मांगेगा, जो दल है जिस जाति के लोग हैं वह माफी मांगते हैं? उन्होंने इस बयान को लेकर तेजस्वी यादव से बात करने की बात कही है, उन्होंने कहा कि बैकवर्ड के नेता लालू प्रसाद यादव है। उसी के पुत्र तेजस्वी है वह हमें बड़े भाई मानते हैं। उनसे इस मामले को लेकर बात करेंगे।

क्या है मामला-

रोहतास के डेहरी से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने देवी सरस्वती को लेकर अपनी बात सामने रखी थी, विधायक ने सरस्वती माता की पूजा को लेकर आपत्ति जताई है। साथी उन्होंने कहा था की मां सरस्वती की जगह स्कूल में मां सावित्री बाई फुले की तस्वीर लगनी चाहिए वहीं, उन्हीं की पूजा भी होनी चाहिए, इसी क्रम में उन्होंने केंद्र सरकार से सावित्री बाई फुले के लिए भारत रत्न की मांग की है फतेह बहादुर सिंह ने कहा कि सावित्री बाई देश की पहली महिला शिक्षा थी और उनकी ओर से किए गए कार्यों को कभी भुलाया भी नहीं जा सकता है इसके बाद विपक्ष लगातार हमलावर है, इसी बयान में जदयू विधायक ने भी कार्रवाई करने की मांग की है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.