RailwaysBiharNational

राजधानी एक्सप्रेस में मिली गंदी और बदबूदार बेडरोल तो यात्रियों ने किया हंगामा

Google news

20504 नई दिल्ली-डिब्रूगढ़ राजधानी की सही तरीके से मॉनीटरिंग नहीं होने से इंटरनेट मीडिया पर शिकायतों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को किसी ने बी-3 के दरवाजे पर इतना सामान रख दिया कि यात्रियों को बी-4 से निकलना पड़ा।

इसको लेकर यात्री सुशांत कुमार ने एक्स पर पोस्ट कर रेलवे अधिकारियों से शिकायत की है। वहीं सोमवार को कई यात्रियों ने गंदे बेडरोल की शिकायत की है। मुजफ्फरपुर के यात्री सुनील चौधरी, अशोक कुमार सहित अन्य यात्री ने बताया कि मुजफ्फरपुर में चढ़ने के बाद बेडरोल मिला। जब पैकेट खोला तो गंदगी देख चौंक गए।

पूरी बेड शीट गंदी थी। कई प्रकार के दाग लगे थे। बदबू भी आ रही थी। कोच में अन्य यात्रियों ने भी पैकेट खोला तो उसी तरह की बेड शीट निकली। कोच अटेंडेंट से इसकी शिकायत करने पर भी कोई फायदा नहीं हुआ। बी-5 में करीब सभी यात्रियों की बेडशीट गंदी थी। इसको लेकर यात्रियों ने हंगामा भी किया।

एक घंटे बाद यात्रियों को दिया गया नया पैकेट

रेल मदद पर शिकायत करने पर रेल अधिकारियों का जवाब भी आश्वासन में आया। उसके एक घंटे बाद कोच के सभी यात्रियों को नया पैकेट दिया गया।

राजधानी जैसी वीआईपी ट्रेन में जब इस तरह से गंदे बेडरोल मिल रहे और गेट बंद करके सामान रख दिए जा रहे तो शेष का अंदाजा लगाया जा सकता है। इससे साफ है दोषी लोगों पर कार्रवाई नहीं हो रही। इसके चलते यात्रियों को इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण