राजधानी में फिर बड़ा हादसा, कृष्णा नगर की एक इमारत में लगी आग, 3 लोगों की मौत

6652df0fc55bf krishna nagar fire incident 260446667 16x9 1

दिल्ली पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात कृष्णा नगर के बैंक ऑफ इंडिया के करीब गली नंबर एक में छाछी बिल्डिंग में यह दुर्घटना घटी.

दिल्ली के विवेक विहार बेबी केयर सेंटर में हुई बड़ी दुर्घटना को अभी कुछ घंटे भी नहीं बीते थे कि राजधानी के एक और इलाके में आग लगने से भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, राजधानी के कृष्णा नगर के एक घर में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए. चार मंजिला इमारत की पार्किंग में खड़ी बाइकों में लगी आग बिल्डिंग की पहली मंजिल तक फैल गई और फिर आग ने पूरे घर को ही अपनी चपेट में ले लिया.

दिल्ली पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात कृष्णा नगर के बैंक ऑफ इंडिया के करीब गली नंबर एक में छाछी बिल्डिंग में यह दुर्घटना घटी. आग इतनी भयंकर थी कि लोगों की चीख निकल गईं. बिल्डिंग से उठती आग की लपटें और धुंए का गुबार देख पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और लोग दहशत में आ गए. इस हादसे में जलकर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर किसी तरह से काबू पाया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में मकान की पहली मंजिल से एक शव बरामद किया गया है, जिसकी पहचान 66 वर्षीय परमिला शाद के रूप में हुई है. इसके साथ ही केशव शर्मी (18) और अंजू शर्मा (34) को जीटीबी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. इसके अलावा 41 साल के देवेंद्र को गंभीर हालत में मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जबकि रुचिका और सोनम साद को हेडगेवार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

Recent Posts