राज्य में हमने भाईचारा और शांति का माहौल बनाया : मुख्यमंत्री नीतीश

FB IMG 1715656382302

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में पहले भय का माहौल था, शाम ढलने पर लोग घरों से नहीं निकलते थे। हमेशा लड़ाई -झगड़ा होता रहता था। हमारी सरकार बनी तो हमने भाईचारे और शांति का माहौल बनाया। अब लोग देर रात तक घरों से बाहर घूमते हैं। बिहार में विकास का काम आपलोग देख रहे हैं। मुख्यमंत्री सोमवार को सीतामढ़ी के पुपरी के राजबाग खेल मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि बिहार की 40 की 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी और नरेंद्र मोदी देश के पीएम बनेंगे। इसलिए हम यहां एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर के लिए आपसे वोट मांगने आए हैं। वहीं, मुख्यमंत्री ने मधुबनी के उमगांव में एनडीए प्रत्याशी अशोक कुमार यादव के समर्थन में भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने पुपरी में लालू परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि लालू व तेजस्वी मेरे साथ थे और जब हटा दिए तो कहने लगे कि नौकरी मैंने दी। जबकि पांच लाख लोगों को नौकरी मैंने दी थी। पहले की सरकार में सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य की हालत बद से बदतर थी। शिक्षा एवं स्वास्थ्य में सुधार हुआ है।

हर घर जल, लड़कियों को पोषाक और साइकिल, महिलाओं को 50 प्रतिशत का आरक्षण, महिलाओं के लिए जीविका समेत अन्य कई योजनाओं को शुरू किया गया। सीतामढ़ी में इंजीनियरिंग, मेडिकल, पॉलिटेक्निक, आईटीआई कॉलेज खोलवा दिया है।बाद में सीएम ने लोगों से एनडीए प्रत्याशी देवेशचंद्र ठाकुर के पक्ष में वोट देने व भारी मतों से जीताने की अपील की।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts