रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले तमिलनाडु पहुंचे पीएम मोदी, श्री रंगनाथस्वामी मंदिर के किए दर्शन

IMG 8501 jpeg

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल होंगे।यहां पर उनके साथ कई अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तिरुचिरापल्ली के श्री रंगनाथस्वामी मंदिर में पहुंचे. यहां पर उन्होंने एक विद्वान  को कंबा रामायणम के छंदों का पाठ करते हुए सुना. इस दौरान वे दक्षिण भारतीय वेशभूषा में दिखाई दिए. आपको बात दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिनों के लिए तमिलनाडु के प्राचीन मंदिरों के दर्शन करेंगे. पीएम मोदी विभिन्न मंदिरों का दौरा करते हुए 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल होंगे. यहां पर उनके साथ कई अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल होंगे।

इसके बाद पीएम मोदी दोपहर के करीब दो बजे रामेश्वरम पहुंचने वाले हैं. यहां पर वे श्री अरुलमिगु रामनाथस्वामी मंदिर में दर्शन करने वाले हैं. वह ‘श्री रामायण पारायण’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले हैं. पीएम यहां पर भजन संध्या में हिस्सा लेंगे. यहां शाम को मंदिर परिसर में भक्ति गीत गाए जाएंगे।

चेन्नई में चार किलोमीटर लंबा रोड शो 

पीएम मोदी 21 तारीख को धनुषकोडी के कोठंडारामस्वामी मंदिर के दर्शन करने वाले हैं. धनुषकोडी के करीब मोदी अरिचल मुनाई भी जाएंगे. इसके बारे में कहा जाता है कि यहीं पर राम सेतु का निर्माण किया गया था. पीएम मोदी ने तीन दिन के तमिलनाडु दौरे पर शुक्रवार शाम को चेन्नई पहुंचे. पीएम ने चेन्नई में चार किलोमीटर लंबा रोड शो किया. इस दौरान सड़क के दोनों ओर खड़े समर्थकों ने उनका फूलों से स्वागत किया।

Recent Posts