राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने अयोध्या पहुंचे रजनीकांत और धनुष

IMG 8534 jpeg

 

रजनीकांत और धनुष को आज चेन्नई हवाई अड्डे पर देखा गया, जहां वे प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या के लिए रवाना हो रहे थे।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में इस समय पूरा शहर राम-भक्ती में डूबा है. हर कोई ग्रैंड राम मंदिर समारोह को लेकर खुशी से झूम रहा हैं. 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन होने वाला है. इस ऐतिहासिक कार्यक्रम से पहले कई बॉलीवुड हस्तियां अयोध्या के लिए रवाना हो गई हैं. इस दौरान साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और धनुष को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जो अब अयोध्या पहुंच गए होंगे. इससे पहले नवविवाहित जोड़े रणदीप हुडा और लिन लैशराम भी राम मंदिर पहुंच गए हैं।

इनुपम खेर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, जहां उन्होंने बताया कि वो दो दिवसीय राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. एक्टर ने राम मंदिर को लेकर खुशी जाहिर की. रजनीकांत और धनुष को आज चेन्नई के हवाई अड्डे पर देखा गया जहां वे प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या जाने वाले थे।

सुपरस्टार रजनीकांत और धनुष कल अयोध्या के राम मंदिर में आयोजित होने वाले विशाल प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सितारों को आज चेन्नई के हवाई अड्डे पर पहुंचते देखा गया जहां उन्हें आज अपनी उड़ानें पकड़नी थीं. दोनों स्टार्स के आने की तस्वीरें न्यूज एजेंसी एएनआई ने कैमरे में कैद कीं.  22 जनवरी से पहले, जो भारत के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि अयोध्या राम मंदिर के भव्य ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के लिए तैयार है।

बॉलीवुड सेलेब्स को उद्घाटन समारोह के लिए रवाना होते देखा गया. नवविवाहित जोड़े रणदीप हुडा और लिन लैशराम, अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय और कई अन्य लोगों को आज हवाई अड्डे पर देखा गया जब वे राम मंदिर के भव्य उद्घाटन के लिए अयोध्या जा रहे थे. लव बर्ड्स रणदीप हुडा-लिन लैशराम, अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय और अन्य लोग अयोध्या के लिए रवाना हुए ।

Recent Posts