राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने मनु भाकर और सरबजोत सिंह को पदक जीतने पर दी बधाई

MANU

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को पेरिस ओलंपिक में 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा में मनु भाकर और सरबजोत सिंह को कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी है।राष्ट्रपति ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि, “शूटिंग के लिए मिक्स्ड टीम 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में भारत के लिए कांस्य पदक जीतने पर मनु भाकर और सरबजोत सिंह को बधाई। मनु भाकर ने इतिहास रच दिया है, वह एक ही ओलंपिक खेलों में दो पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला निशानेबाज बन गई हैं। उन्होंने हमें बेहद गौरवान्वित किया है। मैं उन्हें और सरबजोत सिंह को भविष्य में और भी कई उपलब्धियां हासिल करने की शुभकामना देती हूं।”

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया, “हमारे निशानेबाज हमें लगातार गौरवान्वित कर रहे हैं! ओलंपिक में 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने के लिए मनु भाकर और सरबजोत सिंह को बधाई। दोनों ने शानदार कौशल और टीम वर्क दिखाया है। भारत अविश्वसनीय रूप से प्रसन्न है। मनु के लिए, यह उनका लगातार दूसरा ओलंपिक पदक है, जो उनकी निरंतर उत्कृष्टता और समर्पण को दर्शाता है।”

उल्लेखनीय है कि पेरिस ओलंपिक 2024 में शूटिंग के लिए मिक्स्ड टीम 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में मंगलवार को मनु भाकर और सरबजोत सिंह ने कांस्य पदक जीता है। मनु भाकर ने इससे पहले रविवार को 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में कांस्य पदक अपने नाम किया था।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts