राहुल गांधी का भाषण, संसद टीवी पर केसी वेणुगोपाल ने लगाया पक्षपात का आरोप

IMG 2639 jpeg

सोमवार को संसद की कार्रवाई खत्म होने के बाद कांग्रेस महासचिव केसी वणुगोपाल जब संसद से बाहर निकले तो उन्होंने संसद टीवी पर पक्षपात का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि संसद टीवी के कैमरों ने विपक्ष को दिखाया ही नहीं।

लोकसभा में आज अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने भाजपा पर खूब निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने नीट, हिंदुत्व, हिंसा और संविधान के नाम पर भाजपा पर खूब जुबानी हमला बोला। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, क्योंकि ये 2 घंटे हिंसा की बात करते हैं। राहुल गांधी के इस बयान के बाद सदन में खूब हंगामा हुआ। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी अपनी कुर्सी से उठ खड़े हुए और उन्होंने राहुल गांधी को लताड़ लगाते हुए कहा कि पूरे हिंदू समुदाय को हिंसक कहना बहुत गंभीर बात है। पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान में मुझे सिखाया है कि मुझे विपक्ष के नेता को गंभीरता से लेना चाहिए।

संसद टीवी पर केसी वेणुगोपाल का आरोप

इस दौरान संसद की कार्रवाई से बाहर निकले कांगेस महासचिव और सांसद केसी वेणुगोपाल ने संसद टीवी पर पक्षपात का आरोप लगाते। उन्होंने कहा कि संसद टीवी पर  विपक्ष को नहीं दिखाया गया। उन्होंने कहा कि सिर्फ माइक ही नहीं, संसद टीवी पर भी विपक्ष नहीं दिख रहा है। यह पूरी तरह से सरकार के पक्ष में हैं। ऐसा कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा कि आज पूरे भारत में राहुल गांधी ने भगवान शिव को आगे रखा और बताया कि आखिर असली हिंदू कौन है। लेकिन प्रायोजित हिंदू अलग है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा केवल चुनाव में ध्रुवीकरण के लिए हिंदुओं का इस्तेमाल करती है।

राहुल गांधी के बयान पर गरमाई राजनीति

राहुल गांधी के बयान पर प्रियंका गांधी ने कहा कि वे (राहुल गांधी) हिंदुओं का अपमान नहीं कर सकते हैं। उन्होंने स्पष्ट बोला है। उन्होंने भाजपा और भाजपा के नेताओं के बारे में बोला है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हिंदू भारत की मूल आत्मा है। गर्व है कि हम हिंदू हैं। मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति में डूबी हुई, स्वयं को ‘एक्सीडेंटल हिंदू’ कहने वाली जमात के ‘शहजादे’ को यह बात भला कैसे समझ आएगी? आपको विश्व के करोड़ों हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए राहुल जी! आपने आज एक समुदाय को नहीं, भारत माता की आत्मा को लहूलुहान किया है।

Recent Posts