राहुल गांधी पहले जवाब दें फिर वोट मांगें : अमित शाह

amit shah 3 2

गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को यूपी के रायबरेली और गोंडा की जनसभा में विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। रायबरेली में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि वह पहले रायबरेली की जनता को पांच सवालों का जवाब दें, इसके बाद वह वोट मांगे।

शाह ने कहा कि राहुल कह रहे हैं कि ट्रिपल तलाक का कानून खत्म करेंगे। यूसीसी की जगह मुस्लिम पर्सनल लॉ लागू करेंगे। वह सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं। राम मंदिर में दर्शन करने क्यों नहीं गए। वह जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाने का विरोध करते हैं।

उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से कहा कि राहुल से पहले इन पांच वालों का जवाब लीजिए।

 

रायबरेली के जीजीआईसी ग्राउंड में हुई सभा में गृह मंत्री शाह ने कहा कि गांधी परिवार ने रायबरेली के विकास को रोक दिया है। एक बार मौका दीजिए, तो इसे नंबर-एक जिला बनाएंगे। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार झूठ बोलता है। वे बोले, पूरे देश में विकास की गंगा बह रही है। रायबरेली इससे अछूता रहा। गांधी परिवार ने विकास को रोक दिया है। यहां बाड़ लगा दी है। इस बाड़ को हटा दीजिए, हम रायबरेली में विकास की गंगा बहा देंगे। गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोल रही है। तेलंगाना में कहा था कि सरकार आने पर हर महिला को 15 हजार देंगे, लेकिन 1500 रुपये नहीं दिए। कांग्रेस ने तेलंगाना-कर्नाटक में मुसलमानों को आरक्षण दिया। यह आरक्षण एसटी-एससी और ओबीसी का कोटा कम कर दिया गया। उन्होंने कहा कि दस साल से हम सत्ता में हैं। इन दस सालों में आरक्षण खत्म करने की बात नहीं हुई।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts