BiharNationalPolitics

राहुल विपक्ष के नेता के पद के योग्य नहीं- विजय सिन्हा

Google news

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा संसद में दिए गए बयान पर अपना प्रतिरोध प्रकट करते हुए उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सोने की चम्मच लेकर पैदा होने वाले युवराज हिंदुओं का अपमान कर रहे हैं। मंगलवार को प्रेस-वार्ता में सिन्हा ने कहा कि राहुल हिंदुओं को गाली देते हैं और चुनाव में जनेऊ पहनकर मंदिर जाते हैं।

सिन्हा ने कहा कि राहुल का भाषण झूठ पर आधारित था, जो गैर-जिम्मेदाराना है। झूठ और लोभ की राजनीति लोकतंत्र को कमजोर तो करती ही है, उससे सदन की गरिमा भी गिरती है। राहुल के परनाना पंडित जवाहर लाल नेहरू ने हिंदू धर्म की आस्था से खिलवाड़ किया।

राहुल गांधी पर विजय सिन्हा का हमला

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि बाद में उनकी दादी इंदिरा गांधी ने बार-बार हिंदू धर्म को नीचा दिखाया। उनके पिता राहुल गांधी ने तुष्टीकरण की राजनीति को हवा देकर हिंदू धर्म मानने वाले लोगों को दोयम दर्जे का नागरिक बनाने का प्रयास किया। भारतीय संस्कृति को ये लोग नहीं अपना पा रहे हैं, इस कारण ऐसी भाषा निकलती है।

सिन्हा ने कहा कि भारत युद्ध को नहीं बुद्ध को मानता है। सभी धर्मों का उद्गम स्थल सनातन संस्कृति रही है। सृष्टि के साथ सत्य की उत्पत्ति हुई है। ये ईश्वर की शपथ नहीं लेंगे, सत्य और निष्ठा की शपथ लेंगे, क्योंकि इन्हें ईश्वर पर विश्वास नहीं है।

राहुल विपक्ष के नेता के पद के योग्य नहीं- विजय

उन्होंने कहा कि जो भारत की संस्कृति को नहीं स्वीकारते, उन्हें भारत के लोग भी स्वीकार नहीं करते। राहुल विपक्ष के नेता के पद के योग्य नहीं। वे बिहार में नरसंहार के पोषक राजद के साथ हैं तो बंगाल में उपद्रव फैलाने वाली ममता के साथ खड़े हैं। कांग्रेस के नेता पहले भी हिंदू आतंकवाद की बात करते थे। संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनोज शर्मा और प्रवक्ता राकेश सिंह उपस्थित रहे।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण