रील्स का ये कैसा शौक! ग्रेजुएशन की कॉपी जांच के दौरान वीडियो बनाकर बुरी फंसीं मैडम, थाना पहुंचा मामला

ctc8dduo bihar teacher instagram reels 625x300 28 May 24

आज के समय में अधिकतर लोगों को एक लत लग गई है और यह लत किसी नशीले पदार्थ की नहीं बल्कि रील्स बनाने की है। हर दूसरा आदमी आज के समय में रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना चाहता है। यह सब सोशल मीडिया पर फेमस होने, लाइक्स पाने और ज्यादा से ज्यादा व्यू पाने के लिए किया जा रहा है। कोई थोड़े से व्यू और लाइक के लिए खतरनाक स्टंट करता है तो कोई हैरान करने वाला काम करता है। अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे यह दावा किया जा रहा है कि पीपीयू एग्जाम की कॉपी जांचते वक्त का रील इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

 

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला टीचर स्कूल वाले बेंच पर बैठी हुई है और उसके सामने कई सारे आंसर शीट रखे हुए हैं। महिला ने एक आंसर शीट को खोला हुआ है और वह उसकी जांच कर रही है। महिला टीचर कॉपी को चेक करते हुए कैमरे की तरफ देखती हुई भी नजर आती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि, ‘पीपीयू एग्जाम का कॉपी जांचने का रील इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।’

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @BiharTeacherCan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने इसपर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा- मैडम जी भी कमाल करत हैं, अप्लोड करना जरूरी था। दूसरे यूजर ने लिखा- पेपर चेक कर रही है, आंसर तो पढ़ ही नहीं रही। तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसे लोगों को सबसे पहले ऐसे बेहतरीन पेशे से बाहर करना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- मैडम शायद पहली बार कॉपी जांचने गई होंगी इसी उत्साह में रील्स बनाई, ऐसा नहीं करना चाहिए।

Recent Posts