Cricket

रोहित-कोहली के बाद अब रवींद्र जडेजा ने भी किया T20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान

Google news

भारतीय टीम ने 29 जून को बारबाडोस के केनिंग्सटन ओवल मैदान पर साउथ अफ्रीका की टीम को टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में 7 रनों से मात देने के साथ ट्रॉफी को अपने नाम किया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद जहां विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल से अपने संन्यास का ऐलान तुरंत कर दिया था तो वहीं अब एक दिन बाद स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी टी20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। जडेजा ने इस बात की जानकारी फैंस को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ फोटो पोस्ट करते हुए दी।

मैंने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास किया

रवींद्र जडेजा ने अपने संन्यास की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं अपने दिल की से कृतज्ञता के साथ टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट को अलविदा कहता हूं। एक सरपट दौड़ते की तरह मैंने हमेशा अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करा है और आगे भी अन्य फॉर्मेट में इसे जारी रखने की पूरी कोशिश करूंगा। टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतना एक सपने के होने जैसा था और ये मेरे टी20 इंटरनेशनल करियर का सबसे बड़ा पल भी है। आप सभी का इन यादों के लिए शुक्रिया साथ लगातार हौसला बढ़ाने के लिए भी।

ऐसा रहा है रवींद्र जडेजा का टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में प्रदर्शन

टी20 इंटरनेशनल में रवींद्र जडेजा के प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो उन्होंने 74 मैचों 21.46 के औसत से 515 रन बनाए हैं, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 127.16 का रहा है, इस दौरान वह 17 पारियों में नाबाद पवेलियन लौटे हैं। वहीं गेंदबाजी में जडेजा ने 71 पारियों में 29.85 के औसत से 54 विकेट अपने नाम किए हैं। इसमें जडेजा ने अपना एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 15 रन देकर 3 विकेट दिया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण