रौनक केडिया हत्याकांड : तीन दिन बाद आत्माराम मेडिकल का खुला शटर

20240812 100642

भागलपुर : रौनक हत्याकांड के परिवार में डर का माहौल बना हुआ है। तीन दिन बाद रविवार को रौनक के पिता बलराम केडिया और भाई प्रतीक ने मेडिकल की दुकान खोली। बलराम केडिया ने एसएसपी से प्रतिष्ठान पर भी सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि घर पर पुलिस ने सुरक्षा प्रदान कर दिया है परंतु प्रतिष्ठान में पुलिस की प्रतिनियुक्ति नहीं होने की वजह से अभी भी डर बना हुआ है। उन्होंने कहा है कि मेडिकल दुकान के खुले रहने का समय सुबह नौ से रात साढ़े नौ बजे तक है। इस दौरान भी दुकान पर पुलिस जवान की प्रतिनियुक्ति करने का उन्होंने आग्रह किया है। गौरतलब है कि बुधवार की रात एमपी द्विवेदी रोड से सटे शनि मंदिर गली में आत्माराम के पोते और बलराम केडिया के बेटे रौनक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

रौनक हत्याकांड में पुलिस ने मिनी मार्केट से भी कुख्यात को उठाया है और उससे पूछताछ की जा रही है। वह पहले भी कई घटनाओं में शामिल रहा है। इससे पहले पुलिस ने बरारी, तातारपुर और कोतवाली इलाके से कई संदिग्धों को उठाया है। लगभग डेढ़ दर्जन संदिग्धों से पुलिस पिछले कई घंटे से लगातार पूछताछ कर रही है। संदिग्धों को शहर के अलग-अलग थानों में रखकर पुलिस की कई टीम पूछताछ में लगी है। पुलिस की तकनीकी टीम लगातार काम कर रही है, लेकिन हत्याकांड के अभियुक्तों तक नहीं पहुंच सकी है। हत्याकांड के उद्वेदन के लिए गठित एसआईटी के साथ डीआईजी विवेकानंद भी समीक्षा कर चुके हैं।

अपराधियों की तलाश में बाहर जाएगी पुलिस टीम

रौनक हत्याकांड में संदिग्ध और अपराधियों की तलाश में भागलपुर पुलिस की टीम बाहर भी भेजी जाएगी। पटना के बाद पुलिस ने जिले के कई थाना क्षेत्र में छापेमारी की, लेकिन कोई हाथ नहीं आया है। पहले अपराधिक घटनाओं में शामिल कई कुख्यात शहर छोड़कर भाग निकले हैं। पुलिस तकनीक के माध्यम से उन तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है। घटना के बाद पुलिस कई बिल्डर उसके स्टाफ और घटनास्थल के आसपास जमावड़ा लगाने वाले असामाजिक तत्वों से पूछताछ कर चुकी है।

मदद को कोई बाहर आ जाता तो पता चल जाता

बलराम केडिया ने कहा कि बुधवार की रात उनके बेटे रौनक को जब लहूलुहान देखकर लोगों से मदद मांगी तो किसी ने मदद नहीं की। उनका कहना है कि अगर उस समय आसपास के लोग मदद को आते तो यह पता चल जाता कि उनके बेटे को गोली मारी गई थी। घटनास्थल के पास रहने वाले लोगों ने गोली की आवाज सुनी थी पर कोई मदद को बाहर नहीं निकला। बलराम बेटे को गिरने से चोट लगने की बात मान इलाज के लिए इधर-उधर भटकते रहे और सही इलाज नहीं करा सके।

भागलपुर में साइलेंट क्राइम बढ़ना चिंताजनक

भागलपुर। नागरिक विकास समिति ने दवा व्यवसायी रौनक केडिया की हत्या की निंदा की है। अध्यक्ष रमण कर्ण ने कहा कि भागलपुर पुलिस को विधि व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए आवश्यक पहल करनी चाहिए। अपराधियों का बोलबाला और भागलपुर में साइलेंट क्राइम बढ़ना चिंताजनक है। हत्यारे को पुलिस तुरंत गिरफ्तार कर कानून कार्रवाई करे। सचिव सत्यनारायण प्रसाद ने कहा कि विधि व्यवस्था को लेकर संस्था का शिष्टमंडल जल्द वरीय अधिकारी से मिलेगा।

रौनक के पिता बलराम केडिया ने बताया कि बुधवार की रात बेटे को खून से लथपथ देखकर वे कुछ लोगों की मदद से जब रौनक को अस्पताल लेकर पहुंचे तो दो अस्पताल ने भर्ती करने से मना कर दिया था। जब तीसरे अस्पताल में पहुंचे तो डॉक्टर ने कह दिया कि आपके बेटे को हार्ट अटैक आया है। यह सुनकर उन्हें लगा कि हार्ट अटैक की वजह से रौनक गिरा होगा और उसे चोट लगी है जिससे खून निकल रहा है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts