WeatherBhagalpur

लगातार हो रही बारिश से भागलपुर में जल जमाव,सदर अस्पताल में जलभराव तो मायागंज के वार्ड में टपका पानी

Google news

भागलपुर : बारिश के बाद शहर के विभिन्न इलाकों में जलजमाव हो गया। इसके साथ ही कई इलाकों में कीचड़ ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी। शहर के प्रमुख बाजार लोहापट्टी में व्यापारियों के अलावा ग्राहकों को भी काफी मुसीबत झेलनी पड़ी। यहां सुबह के वक्त दुकानदार जलजमाव की वजह से परेशान रहे तो उसके बाद कीचड़ की वजह से। वहां आने वाले खरीदारों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

सोमवार दोपहर के बाद मंगलवार को रुक-रुककर हुई बारिश की वजह से शहर के निचले इलाकों समेत अन्य कई जगहों पर पानी भर गया है। निर्माणाधीन भोलानाथ आरओबी के आसपास पानी भरने से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी झेलनी पड़ी। इशाकचक, भीखनपुर, मुंदीचक आदि इलाके के लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। वहीं हमेशा की तरह शहर के दक्षिणी इलाके के विभिन्न मोहल्लों की सड़कों पर पानी भर गया। लोहिया पुल से अलीगंज रोड पर अलीगंज पेट्रोल पंप के पास मुख्य सड़क पर काफी ज्यादा पानी भर गया। इसकी वजह से पैदल जाने वालों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। दोपहिया वाहन चालकों को भी थोड़ी परेशानी हुई। लोहापट्टी बाजार में दुकानदारों के अलावा वहां आने वाले खरीदारों को पूरे दिन परेशानी झेलनी पड़ी। सुबह बारिश के दौरान यहां सड़क पर पानी भर गया। पानी खत्म होने के बाद पूरे बाजार में कीचड़ ही कीचड़ नजर आने लगा। वहां के दुकानदारों का कहना है कि नगर निगम की ओर से यहां सफाई ही नहीं की जाती है। इस वजह से कीचड़ की समस्या बनी रहती है। नगर निगम के स्वास्थ्य शाखा प्रभारी आदित्य जायसवाल ने कहा कि नगर निगम की टीम पूरे दिन चोक नाले को साफ करने और पानी निकालने में लगी रही।

सदर अस्पताल में जलभराव तो मायागंज के वार्ड में टपका पानी

भागलपुर। दो दिनों में हुई बारिश के बाद सदर अस्पताल की राह में जहां जलभराव हो गया तो वहीं मायागंज अस्पताल के वार्ड से लेकर गैलरी तक की जमीन पर बारिश का पानी रिसकर पहुंच गया। सदर अस्पताल के ओपीडी के सामने, रजिस्ट्रेशन काउंटर व प्रधानमंत्री जनौषधि केंद्र के पास सड़क पर जलभराव हो गया। मायागंज अस्पताल के क्लीनिकल पैथोलॉजी, पेइंग वार्ड, आईसीयू, डब्ल्यूएचओ कार्यालय की गैलरी में बारिश का पानी टपका और फर्श को पानी-पानी कर दिया। अधीक्षक डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि कुछ जगहों पर बारिश का पानी रिसकर फर्श पर गिरा है, लेकिन इससे मरीजों के इलाज-जांच में कोई बाधा नहीं पहुंचा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण