लव मैरिज के 20 दिन बाद भाग खड़ा हुआ दूल्हा, साथ ले गया शादी के सारे सबूत

untitled design 2024 05 12t120859.414

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्यार में धोखा देने का मामला सामने आया है. युवक पहले प्यार,फिर सेक्स और अब लव मैरिज के 20 दिन बाद ही अपनी पत्नी को छोड़कर फरार हो गया. शादी के कई दिन बाद न मिलने पर पत्नी उसको खोजती रह गई लेकिन, पति नहीं मिला.

जब कमरे के अंदर रखे अलमारी को देखा तो उसके होश उड़ गए. शादी के सर्टिफिकेट समेत अन्य कागजात वहां से गायब थे. तब पत्नी को पति के धोखे की खबर हुई. मामला मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के एक मोहल्ले का है. नई नवेली दूल्हन न्याय की गुहार लगाते हुए महिला थाना पहुंची फिर पति, सास और ननद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. महिला थाने की पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्यार करके बढ़ाई नजदीकियां फिर दिया धोखा

पीड़िता जाह्नवी गुप्ता ने बताया कि दो साल पहले उसकी युवक से मुलाकात हुई. दोनों के बीच दोस्ती हुई. एक दूसरे से मोबाइल पर चैट करने लगे, फिर दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर घंटो बात करते थे. दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक दूसरे को काफी वक्त देने लगे. नजदीकियां बढ़ने के बाद कब दोस्ती प्यार में बदल गई पता नहीं चला. प्यार का परवान ऐसा चढ़ा की दोनों चोरी छिपे मिलने भी लगे.

फिर दोनों के बीच पर्सनल रिलेशन भी बनने लगा. शादी से पहले गर्भवती भी हुई, जब दो बार प्रेगनेट हुई तो आदित्य ने अबॉर्शन करवा दिया. जाहन्वी ने बताया की कई बार तो नशीली दवाइयां मिलाकर उसे पिला देता था उसके बाद संबंध बनाता था.

ससुरालवालों ने घर से बाहर निकाला

पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने शहर के रानी सती मंदिर में शादी की. दोनों के बीच हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई. शादी के बाद पति के साथ ससुराल पहुंची. रजिस्ट्रार कार्यालय में शादी के सर्टिफिकेट के लिए आवेदन भी सौंपा, लेकिन जब ससुराल पहुंची तो सास-नन्द ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी.

मंगलसूत्र और सारा सामान रख लिया, फिर धमकी देते हुए घर से निकाल दिया. पति ने अहियापुर स्थित डॉक्टर कॉलोनी में एक किराए के मकान लिया और दोनों साथ रहने लगे. इसी बीच आदित्य कार्यालय जाने की बात कहकर निकला वापस नहीं लौटा, जब आदित्य को फोन किया तो उठाया नहीं और फोन को बंद कर लिया. आदित्य के भागने के बाद उसकी मां ने अहियापुर थाने में जाह्नवी के खिलाफ बेटे के अपहरण का मामला दर्ज करा दिया. वहीं आदित्य के खिलाफ जाहन्वी ने दस मई को महिला थाने में मामला दर्ज कराया था. महिला थाने की पदाधिकारी पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts