KatiharBihar

लव, सेक्स और धोखा: पहले प्यार के जाल में फंसाया फिर करने लगा गंदा काम, ब्लैकमेल करने लगा बॉयफ्रेंड तो लड़की ने उठा लिया खौफनाक कदम

Google news

कटिहार से लव, सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पहले युवती को अपने झूठे प्यार के जाल में फंसाया और बाद में उसका यौन शोषण करने लगा। इस दौरान आरोपी ने लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवती ने खौफनाक कदम उठा लिया।

दरअसल, पूरा मामला बलरामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां एक 18 वर्षीय युवती ने प्रेमी के ब्लैकमेल से तंग होकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि पिछले दो साल से लड़की गांव से कुछ दूरी पर स्थित शिक्षक कुंदन कुमार के कोचिंग में पढ़ने जाया करती थी। इस दौरान शिक्षक के बड़े भाई टुनटुन यादव ने लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसका यौन शोषण किया। इस दौरान टुनटुन ने अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाया।

बाद में जब युवती को समझ आया कि उसका प्रेमी ठीक नहीं है तो उससे वह अलग हो गई लेकिन प्रेमी टुनटुन यादव को यह बात नागवार गुजरी। टुनटुन ने युवती को अश्लील वीडियो और फोटो भेज कर ब्लैकमेल करने लगा। परेशान होकर युवती ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद युवती के माता-पिता आरोपी के घर पहुंचे और इसकी शिकायत की।

इस बात से नाराज होकर आरोपी ने युवती का अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद युवती ने आहत होकर अपनी जान दे दी। इस घटना के बाद आरोपी टुनटुन यादव घर छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। परिजनों का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण