लालू की बेटी रोहिणी ने पीएम मोदी से जोड़ा खास रिश्ता, चाय पीने भी बुलाया; फिर रख दी 3 बड़ी मांग

Screenshot 20240511 163816 Chrome

सारण। बिहार में चौथे चरण के मतदान के पहले नेताओं की बयानबाजी तेज होती जा रही है। इस बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पीएम मोदी के बारे में ऐसा बयान दिया है कि सब जगह इसकी चर्चा हो रही है। रोहिणी ने पीएम मोदी से अपना रिश्ता भी जोड़ दिया।

रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने पीएम मोदी को चाय पीने का भी आमंत्रण दे दिया। उन्होंने खुद को पीएम मोदी के साथ बेटी जैसा रिश्ता बताया। हालांकि, रोहिणी कई जगह तंज भी कस रही थीं।

रोहिणी आचार्य ने पीएम मोदी से जोड़ा खास रिश्ता

रोहिणी आचार्य ने कहा कि अंकल जी मढ़ौरा में आइए, दोनों चाचा-भतीजी मिलकर चाय पिएंगे और चर्चा करेंगे। हम भी आपकी बेटी की तरह हैं। हमलोग बात करेंगे कि 2 करोड़ नौकरी कब मिल रही है। इसके अलावा बात करेंगे कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा कब मिलेगा। मेरे भाइयों को 15-15 लाख रुपये बैंक अकाउंट में कब आएगा। यहां पर एम्स का कब खुल रहा है।

हमलोग साथ में घूमेंगे: रोहिणी आचार्य

रोहिणी आचार्य ने कहा आप यहां आइए, हम दोनों चाचा भतीजी साथ में क्षेत्र में घूमेंगे और मेरे लिए भी थोड़ा रोड शो कर दीजिएगा। बेटी हैं न हम भी आपकी। वो भी आदर्श बेटी हैं आपकी। रोहिणी ने कहा कि भाजपा वाले भी मुझे आदर्श बेटी मानते हैं।

निशिकांत दुबे अंकल ने तो कहा था कि मैं भगवान से आशीर्वाद मांगता हूं कि मुझे रोहिणी आचार्य जैसी बेटी मिले। बेटी के लिए लोग आएं और प्रचार करें। बेटा (राजीव प्रताप रूडी) को तो देख लिए कुछ नहीं किया।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts